विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

राजस्थान चुनावः 3 सितंबर को बेणेश्वर धामपुर से BJP की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे अमित शाह

भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने बेणेश्वर धामपुर से 3 सितम्बर को भाजपा की प्रस्तावित परिवर्तन यात्रा की तैयारियों व रोड मैप पर चर्चा की. उन्होंने भाजपा नेताओं को परिवर्तन यात्रा को सफल बनाते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का आवाहन किया.

Read Time: 2 min
राजस्थान चुनावः 3 सितंबर को बेणेश्वर धामपुर से BJP की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे अमित शाह
अमित शाह (फाइल फोटो)

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी पूरे रफ्तार से चल रही है. राजस्थान के रण को जीतने के लिए बीजेपी प्रदेश में चार दिशाओं से चार परिवर्तन निकालने जा रही है. इस यात्रा की तैयारी और देखरेख केन्द्रीय मंत्री व भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी खुद कर रहे हैं. गुरुवार को भाजपा की प्रस्तावित परिवर्तन यात्रा की तैयारियों को लेकर प्रहलाद जोशी ने नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में प्रभारी जोशी ने तैयारियों और रोड मैप पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि तीन सितम्बर को बेणेश्वर धामपुर से भाजपा की परिवर्तन यात्रा प्रस्तावित है. इस परिवर्तन यात्रा का शुभारम्भ गृह मंत्री अमित शाह द्वारा किया जाएगा.

94k4qbk8

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते बीजेपी चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी

भाजपा की ओर से प्रदेश में चार जगहों से निकाली जाने वाली परिवर्तन यात्रा के तहत दूसरी यात्रा 3 सितम्बर को बेणेश्वर धामपुर से शुरू होगी. इसके मद्देनजर जोशी ने परिवर्तन यात्रा की तैयारियों को लेकर 4 जिलों के भाजपा नेताओं की बैठक ली. बेणेश्वर धाम से निकाली जाने वाली यात्रा प्रदेश के 11 जिलों की 52 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी और 19 दिन बाद कोटा में यात्रा का समापन होगा.

बैठक में प्रभारी जोशी ने बेणेश्वर धामपुर से 3 सितम्बर को भाजपा की प्रस्तावित परिवर्तन यात्रा की तैयारियों व रोड मैप पर चर्चा की. उन्होंने भाजपा नेताओं को परिवर्तन यात्रा को सफल बनाते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का आवाहन किया.

इससे पूर्व केन्द्रीय मंत्री व भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी बेणेश्वर धामपुर पहुंचे. राधा कृष्ण मंदिर, महादेव मंदिर सहित अन्य देवालयों में दर्शन करने के पश्चात जोशी ने डूंगरपुर, बाँसवाड़ा, प्रतापगढ़ और उदयपुर जिले के नेताओं की बैठक ली. बैठक में सांसद कनकमल कटारा, विधायक गोपीचंद मीणा, विधायक कैलाश मीणा, हरेन्द्र निनामा सहित अन्य नेता शामिल हुए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close