विज्ञापन

Didwana News: हाइवे पर ऑयल से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए कूद गया ड्राइवर

Didwana: यह हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ, जब ऑयल से भरा यह ट्रक हैदराबाद से लुधियाना जा रहा था. हादसा इतना भयंकर था कि दमकल आने तक ट्रक राख जलकर हुआ. आग लगते ही जान बचाने के लिए ट्रक चालक ने ट्रक से कूद गया. इस दौरान हाईवे पर लंबा जाम भी लग गया.

Didwana News: हाइवे पर ऑयल से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए कूद गया ड्राइवर

Didwana News: डीडवाना जिले में किशनगढ़-हनुमानगढ़ मेगा हाइवे पर चलते ट्रक में भीषण आग लग गई. यह हादसा आजवा और सिंघाना गांव के बीच हुआ. ट्रक में भारी मात्रा में ऑयल भरा हुआ था, जिसके चलते आग लग गई. हादसा इतना भयंकर था कि दमकल आने तक ट्रक राख जलकर हुआ. आग लगते ही जान बचाने के लिए ट्रक चालक ने ट्रक से कूद गया. इस हादसे के दौरान हाईवे पर लंबा जाम भी लग गया. सूचना मिलते ही डीडवाना (Didwana) से दमकल की दो गाड़ियां और पुलिस मौके पर पंहुची. 

हैदराबाद से लुधियाना जा रहा था ट्रक

यह हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ, जब ऑयल से भरा यह ट्रक हैदराबाद से लुधियाना जा रहा था. ट्रक में शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया और कुछ ही देर में पूरा ट्रक जलकर खाक हो गया. ट्रक चालक ने आग लगते ही ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई और आग लगने की सूचना स्थानीय थाने को दी. 

ट्रक में भरा हुआ था करीब 25 लाख का ऑयल 

दमकल की दो गाड़ियों ने आग बुझाने का काफी प्रयास भी किया. लेकिन इस ट्रक में 145 ड्रम ऑयल भरा होने से आग भयावह थी. इसके चलते ऑयल समेत पूरा ट्रक जल गया. इस ऑयल की बाजार कीमत लगभग 25 लाख बताई जा रही है. भीषण आग लगने की वजह से मेगा हाइवे पर आजवा और सिंघाना गांव की तरफ लंबा जाम लग गया. आग बुझने के बाद पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारू किया गया.

यह भी पढ़ेंः क्या मारा गया उदयपुर का आदमखोर पैंथर? ग्रामीणों ने तेंदुए को घेरा और फिर उतारा मौत के घाट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
यूनुस खान का बड़ा बयान, बोले- अधिकारियों पर सरकार का कोई कंट्रोल नहीं, राजस्थान में जमकर हो रहा भ्रष्टाचार
Didwana News: हाइवे पर ऑयल से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए कूद गया ड्राइवर
Bikaner Alka Bishnoi has been on hunger strike for 10 days to save Khejri lakhs of trees are being cut now days
Next Article
Rajasthan: खेजड़ी को बचाने के लिए 10 दिनों से आमरण अनशन पर बैठीं अलका बिश्नोई, बीकानेर में काटे जा रहे लाखों पेड़
Close