विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के बारां में पैसे बांटने का आरोप, देर रात आपस में भिड़ गए बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता

अंता पुलिस द्वारा कांग्रेस की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर बारां कांग्रेस के बड़े नेता सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ अंता थाने के सामने धरने पर बैठ गये. इस दौरान देर रात बारां एडिशनल एसपी भी अंता थाने पर पहुंच गये. उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुकदमा दर्ज करवाया.

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के बारां में पैसे बांटने का आरोप, देर रात आपस में भिड़ गए बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता
अंता थाने में धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता

Rajasthan News: राजस्थान के बारां जिले में देर रात भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए.  जहां पर कांग्रेस ने भाजपाइयों पर मारपीट का आरोप लगाया, तो वहीं भाजपाइयों ने कांग्रेस के किसी बाहरी व्यक्ति पर लोगों को पैसे बांटने का आरोप लगाया है. बारां-झालावाड़ लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है. इसको लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही ताबड़तोड़ चुनावी प्रचार कर रहे हैं. सीट पर कांग्रेस से पूर्व खान गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया की पत्नी और बारां जिला प्रमुख उर्मिला जैन प्रत्याशी हैं, तो वहीं भाजपा से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह मैदान में हैं. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाया मारपीट का आरोप 

बताया जा रहा है कि देर रात को प्रचार-प्रसार के दौरान अंता की सीसवाली फाटक के पास कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए. जहां भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पर पैसे बांटने का आरोप लगाया है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसको लेकर देर रात अंता थाने में भारी हंगामा हो गया. भाजपा नेताओं पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी और मारपीट का लगाया आरोप लगाया है. जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता मामला दर्ज करवाने के लिए पुलिस थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, जिससे मामला और अधिक गर्मा गया. 

हंगामे के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला 

अंता पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर बारां कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामचरण मीणा, पूर्व केबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया, किशनगंज से पूर्व विधायक निर्मला सहरिया, मांगरोल नगर पालिका चेयरमैन समेत सैकड़ों कार्यकर्ता अंता थाने के सामने धरने पर बैठ गये. इस दौरान देर रात बारां एडिशनल एसपी भी अंता थाने पर पहुंच गये. उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुकदमा दर्ज करवाया. जहां भाजपा के नगर अध्यक्ष रामेश्वर खण्डेलवाल, मोहित कालरा, प्रशांत विजयवर्गीय समेत लगभग एक दर्जन भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें- सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने हरियाणा से पकड़ा एक और आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somwar 2024: सावन में इस बार अद्भुत संयोग, इस मंत्र के जाप दूर होंगे सारे दुख
Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के बारां में पैसे बांटने का आरोप, देर रात आपस में भिड़ गए बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता
Bhilwara: Businessman kidnapped and ransom demanded of Rs 45 lakh, police rescued him after 8 hours
Next Article
भीलवाड़ा: व्यापारी को किडनैप कर 45 लाख की मांगी फिरौती, रातभर चले सर्च अभियान के बाद छुड़ाया
Close
;