विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने हरियाणा से पकड़ा एक और आरोपी

Salman Khan Latest News: पिछले दिनों मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सुबह पांच बजे दो लोगों ने फायरिंग की थी. जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया था. उनमें से एक विशाल उर्फ़ कालू का संबंध लॉरेंस विश्नोई गैंग से है. घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी.

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने हरियाणा से पकड़ा एक और आरोपी
अभिनेता सलमान खान ( फाइल फोटो)

Firing At Salman Khan's Home Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने हरियाणा से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच में पता चला है कि वो शूटर वारदात के पहले और बाद में फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों के संपर्क में था. पुलिस को ये भी शक है कि हो सकता है वो शख्स विश्नोई गैंग और शूटरों के बीच संपर्क सूत्र का काम कर रहा था. पुलिस के मुताबिक अभी अपराध में उसकी भूमिका की पड़ताल की जा रही है.

दो लोगों को पुलिस पहले ही कर चुकी गिरफ्तार 

पिछले दिनों मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सुबह पांच बजे दो लोगों ने फायरिंग की थी. जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया था. उनमें से एक विशाल उर्फ़ कालू का संबंध लॉरेंस विश्नोई गैंग से है. घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई के अनमोल विश्नोई ने घटना भी जिम्मेदारी ली थी. इस पूरे मामले में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकाण्ड में शामिल गैंगस्टर रोहित गोदारा का भी नाम आया था. पुलिस के मुताबिक कालू शूटर को इस काम जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ही दी थी. 

सलमान से मिले थे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री 

घटना के कुछ दिन बाद महाराष्ट्र मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से उनके घर जाकर मुलाकात की थी. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैंने सलमान खान से कहा है, सरकार आपके साथ है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जाएगी. हम मामले की तह तक जाएंगे. किसी को बख्शा नहीं जाएगा.'

यह भी पढ़ें- यह तो ट्रेलर है, अगली बार गोलियां दीवारों पर नहीं चलेगी... सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बिश्नोई गैंग की धमकी आई सामने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई और गैंगवार खत्म होगा, सलमान खान से मुलाकात के बाद बोले महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे
Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने हरियाणा से पकड़ा एक और आरोपी
Salman Khan House Firing Bishnoi community asked to apologize to Maharashtra CM Eknath Shinde
Next Article
Salman Khan House Firing: सलमान खान के बाद अब 'बिश्नोई' के निशाने पर महाराष्ट्र के सीएम, आखिर एकनाथ शिंदे से क्यों नाराज है बिश्नोई समाज?
Close
;