विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

Rajasthan: बूंदी में युवक पर देसी कट्टा और चाकू से हमला, आपसी रंजिश के चलते किया दिया घटना को अंजाम

युवक पर देसी कट्टे से फायर और चाकूबाजी की घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना में घायल युवक को उपचार के लिए उसके परिजन और आसपास मौजूद लोग जिला अस्पताल लेकर गए है.जहां उसका इलाज जारी है.

Read Time: 3 min
Rajasthan: बूंदी में युवक पर देसी कट्टा और चाकू से हमला, आपसी रंजिश के चलते किया दिया घटना को अंजाम
बूंदी:

Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी जिले में हिंसा की घटना बढ़ती जा रही हैं. ऐसा ही मामला शहर के ब्रह्मपुरी इलाके में हुआ. जब एक युवक पर देसी कट्टे से फायर और चाकू बाजी हुई तो इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना में घायल युवक को उपचार के लिए उसके परिजन और आसपास मौजूद लोग जिला अस्पताल लेकर गए है. घायल युवक ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में कालू और फंटर नामक युवकों पर देसी कट्टे से फायर कर चाकू मारने का आरोप लगाया है.

कोतवाली पुलिस इस मामले की जांच में जुड़ गई है. कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक खेमराज मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना ब्रह्मपुरी काबे के चौक की है. जहां पर अब्दुल रईस नामक युवक अपने घर से बाजार की ओर जा रहा था. तभी पहले से घात लगा कर बैठे दो युवकों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर देसी कट्टे से फायर कर दिया.

जहां पर अब्दुल रईस नामक युवक अपने घर से बाजार की ओर जा रहा था. तभी पहले से घात लगा कर बैठे दो युवकों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर देसी कट्टे से फायर कर दिया.

घटना के समय बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठी होने से आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल युवक रईस को जांघ में गोली लगी है. जबकि नीचे वाले हिस्से में चाकुओं के एक से अधिक घाव हैं. घटना की जानकारी मिलने से समूचे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

कोतवाली थाना प्रभारी पवन कुमार मीणा और पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र पारीक तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. उधर फायर और चाकू बाजी की घटना शहर में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में घायल के परिचितों और शहर वासियों की भारी भीड़ जमा हो गई.

पुलिस ने घायल युवक अब्दुल रईस के पर्चा बयान के आधार पर आरोपी कालू और फ्रंटर की तलाशी शुरू कर दी है. पुलिस मामले को लेनदेन से जोड़कर भी देख रही है. पुलिस द्वारा आरोपियों की धरपकड़ के लिए घटनास्थल के आसपास के फुटेज खंगाल रही हैं. पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close