विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में 5 साल के बच्चे के साथ हैवानियत, पेट्रोल डालकर मासूम को जलाया

जमीन विवाद को लेकर पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति ने मासूम पर पेट्रोलियम पदार्थ डालकर जला दिया. इससे बच्चे का चेहरा बुरी तरह झुलस गया.

Read Time: 3 min
राजस्थान में 5 साल के बच्चे के साथ हैवानियत, पेट्रोल डालकर मासूम को जलाया
चित्तौड़गढ़ में मासूम के साथ हैवानियत

Rajasthan News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से एक दिल दहलादेने वाला मामला सामने आया है. जहां 5 साल के बच्चे के साथ हैवानियत और बदला लेने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दो परिवारों में चल रही जमीन विवाद को लेकर पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति ने मासूम पर पेट्रोलियम पदार्थ डालकर जला दिया. इससे बच्चे का चेहरा बुरी तरह झुलस गया. वहीं, घटना के दो दिन बाद मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरा मामला चित्तौड़गढ़ जिले के भादसोड़ा थाना क्षेत्र के घासलों का खेड़ा का हैं. मासूम बच्चे के पिता ने भादसोड़ा थाना में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं. वहीं, पुलिस अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं कर सका है. जबकि मामले की जांच में जुटी है.

स्कूल से आने के बाद खेल रहा था मासूम

जानकारी के अनुसार घासलों का खेड़ा निवासी लेहरू लाल सुथार और राम लाल सुथार के बीच लम्बे समय से जमीनी विवाद चल रहा हैं. इसे लेकर राम लाल लेहरू सुथार से रंजिश पाले हुए था. पिछले 11 फरवरी को लेहरू लाल परिवार के लोग किसी सामाजिक कार्यक्रम में गए हुए थे. उनका पांच वर्षीय पौत्र लीलाधर उर्फ लविश पुत्र सुरेश चंद्र सुथार स्कूल गया हुआ था. शाम को स्कूल से लौटकर बच्चों के साथ खेल रहा था. मौका देख राम लाल पास स्थित एक दुकान पर गया और बोतल में पेट्रोल भरकर बच्चे के पास पहुंचा. इसके बाद उसने पेट्रोल की बोतल में आग लगाई और जलती हुई बोतल को लीलाधर पर फेंक दी. वहीं, तेज धमाके के साथ बोतल भभक उठी. लीलाधर के कपड़ों में आग पकड़ ली. ये देख आस पास के बच्चे घबरा गए और राम लाल ने बच्चों को नाम बताने पर धमकाया और वहां से भाग निकला.

यह नज़ारा देख आस पास के लोग मौके पर पहुंच लीलाधर के कपड़ों की आग बुझाई और घर वालों को सूचना दी. लीलाधर ने  जैकेट पहन रखा था सिर ढंका हुआ था. पेट्रोल से मासूम का चेहरा झुलस गया. बच्चे के परिजन उसे भादसोड़ा अस्पताल लाइन जहां से उसे जीप अस्पताल रेफर कर दिया. बच्चे के परिजनों ने नामजद रिपोर्ट भादसोड़ा थाना पर दी हैं. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी की खबर सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ेंः दोहरे हत्याकांड से झालावाड़ में दहशत, तीन भाईयों ने घर जाकर जीजा-साले को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close