विज्ञापन
Story ProgressBack

अलवर में स्कूली बच्चों को घुमाने ले जा रहे वाहन का एक्सीडेंट, 40 बच्चे घायल 4 की स्थिति नाजुक

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ में बच्चों से भरा टाटा 407 वाहन पलट गया. बच्चों को बाहर घुमाने के लिए ले जाया जा रहा था. इसी दौरान ये घटना घटी जिसमें 4 दर्जन बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं.

Read Time: 3 min
अलवर में स्कूली बच्चों को घुमाने ले जा रहे वाहन का एक्सीडेंट, 40 बच्चे घायल 4 की स्थिति नाजुक

Rajasthan News: अलवर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ में बच्चों से भरा वाहन पलट गया. बच्चों को बाहर घुमाने के लिए ले जाया जा रहा था. इसी दौरान ये हादसा हो गया. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. वहीं, स्थानीय लोगों द्वारा फौरन राहत कार्य शुरू किया गया. जबकि घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई. बताया जा रहा है कि इस घटना में चार दर्जन बच्चे घायल हुए हैं. जबकि कुछ ही हालत भी नाजुक है, जिन्हें रेफर किया गया है.

टाटा 407 वाहन पर सवार थे बच्चे

बताया जा रहा है कि घटना लक्ष्मणगढ़ के हरसाना में आईटीआई कॉलेज के नजदीक हुई. वहीं, राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की 47 छात्राओं को घुमाने के लिए ले जाया जा रहा था. छात्राओं को टाटा 407 वाहन पर सवाल किया गया था. लेकिन रास्ते में ही वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना में 40 से अधिक छात्राएं घायल हुई है. 

घटना के बाद जब चीख पुकार मची तो स्थानीय लोग राहत कार्य करने के लिए पहुंचे. वहीं, घायल बच्चों को हरसाना और लक्ष्मणगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. जबकि अस्पताल में एक साथ बड़ी संख्या में घायल बच्चों के पहुंचने से अफरा तफरी मच गई. 

यह भी पढ़ेंः  दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी एक्सप्रेस में 60 लाख की चोरी से मचा हड़कंप, लापता कोच अटेंडेंट की हो रही तलाश

कई छात्राओं की हालत नाजुक

प्राथमिक उपचार के बाद कई बच्चों की हालत ज्यादा खराब देखी गई. बताया जा रहा है कि 4 छात्राओं को नाजुक स्थिति में जिला अस्पताल में रेफर किया गया. 

हादसे की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वहीं, इस हादसे में स्कूल प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि स्कूली बच्चों को घूमने के लिए बस में भेजने के बजाए टाटा 407 से भेंड़ बकरियों की तरह भेजा गया. जबकि वाहन चाहक ने भी लापरवाही बरती जिससे वाहन हादसे का शिकार हुआ.

यह भी पढ़ेंः जैसलमेर घुमने का प्लान बना रहे यात्रियों को स्पाइस जेट का तोहफा, अब पर्यटकों को मिलेगी ये सुविधा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close