विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में बजरी माफियाओं ने ट्रैक्टर से दौड़ाया तो दुम दबाकर भागी पुलिस, वीडियो हुआ वायरल 

बजरी माफियाओं ने कार्रवाई करने गए पुलिस को दौड़ा लिया और भाग रही पुलिस पर जमकर पथराव करने लगें. इस दौरान घटना का विडियो भी जमकर वायरल हुआ.

Read Time: 2 mins
राजस्थान में बजरी माफियाओं ने ट्रैक्टर से दौड़ाया तो दुम दबाकर भागी पुलिस, वीडियो हुआ वायरल 
तेज रफ्तार में गाड़ी भगा रही पुलिस की तस्वीर

Rajasthan News: उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाला मुहावरा तो आपने सुना ही होगा. अब राजस्थान में इसका एक उदाहरण देखने को भी मिला. सरकार और पुलिस कितने भी बजरी माफियाओं पर नकेल कसने के अभियान चलाए, लेकिन बजरी माफिया बेखौफ और निडर होकर पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला धौलपुर जिले के कोलारी थाना क्षेत्र के बरा गांव के पास देखा गया है. बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस को ही माफियाओं ने खदेड़ दिया. खदेड़ा भी ऐसा की पुलिस को दुम दबाकर भागना पड़ा. घटना का 49 सेकंड का वीडियो जिले भर के सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रैक्टर से पुलिस को दौड़ा रहें माफिया

जानकारी के मुताबिक कोलारी थाना पुलिस और डीएसटी टीम कोलारी थाना क्षेत्र के बरा गांव के पास बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने गई थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जैसे ही कार्रवाई करने की कोशिश की तो बजरी माफियाओं ने लामबंद होकर पुलिस को ही खदेड़ दिया. बजरी माफिया ट्रैक्टर में सवार होकर पुलिस को खदेड़ रहे हैं. पुलिस की गाड़ियां आगे और बजरी माफिया पीछे से ट्रैक्टर में सवार होकर पुलिस पर पथराव कर रहे हैं. काफी दूर तक बजरी माफियाओं द्वारा पुलिस को खदेड़ा गया है. 

दुम दबाकर भाग रही पुलिस

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने 49 सेकंड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में सारा घटनाक्रम कैद हो गया. बेखौफ बजरी माफिया पुलिस को खदेड़ते हुए पथराव रहे हैं. बजरी माफियाओं द्वारा किये गए हमले और पथराव में पुलिस की गाड़ियों के शीशे भी क्षतिग्रस्त हुए हैं. बजरी माफियाओं के आगे पुलिस का दुम-दबाकर भागने का वीडियो जिले भर में सोशल मीडिया के फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप समेत तमाम बैनरों पर वायरल हो रहा है. उधर घटना को लेकर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है. पुलिस का कोई भी सक्षम अधिकारी घटना के संबंध में बोलने को तैयार नहीं है. हालांकि वायरल वीडियो की एनडीटीवी राजस्थान किसी भी प्रकार की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- दारोगा सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का आदेश, 16 साल पुराने मामले में गिरी गाज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का कहर जारी, जानिए अगले एक हफ्ते कैसा रहेगा मौसम?
राजस्थान में बजरी माफियाओं ने ट्रैक्टर से दौड़ाया तो दुम दबाकर भागी पुलिस, वीडियो हुआ वायरल 
Congress started preparations for Chorasi Assembly by-elections, workers said- No Alliance, make youth candidates
Next Article
चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी
Close
;