विज्ञापन

इंद्रचंद अपहरण मामले में आनंदपाल गैंग के चार आरोपी कोर्ट में पेश, छावनी बनी अदालत

इंद्रचंद अपहरण मामले में गैंगस्टर आनंदपाल सिंह गिरोह के आरोपी आजाद सिंह, कुलदीप सिंह, गुलजारी और देवेंद्र सिंह को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल से लाया जाकर न्यायाधीश राजेश कुमार गजरा के सामने पेश किया गया.

इंद्रचंद अपहरण मामले में आनंदपाल गैंग के चार आरोपी कोर्ट में पेश, छावनी बनी अदालत

Anandpal Gang Didwana: डीडवाना के बहुचर्चित इन्द्रचंद अपहरण कांड में आनन्दपाल सिंह गिरोह के 4 आरोपियों की आज अपर जिला एवं सत्र न्यायालय में पेशी हुई. इस मौके पर चारों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया. पेशी के दौरान पुलिस के जवानों ने समूचे कोर्ट को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त में घेर लिया, जिससे पूरा कोर्ट परिसर छावनी में तब्दील हो गया.

इंद्रचंद कोर्ट में नहीं हुआ पेश

आपको बता दें कि इंद्रचंद अपहरण मामले में गैंगस्टर आनंदपाल सिंह गिरोह के आरोपी आजाद सिंह, कुलदीप सिंह, गुलजारी और देवेंद्र सिंह को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल से लाया जाकर न्यायाधीश राजेश कुमार गजरा के सामने पेश किया गया. इस दौरान मुख्य गवाह और पीड़ित इंद्रचंद को आज पेश होकर गवाही देनी थी, मगर इंद्रचंद कोर्ट में उपस्थित नहीं हुआ. इस पर कोर्ट ने उसके खिलाफ एक्शन लेते हुए उसका गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया और पुलिस को उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिए.

कोर्ट परिसर छावनी में तब्दील हो गया

इस दौरान हार्डकोर बदमाशों की पेशी को लेकर पुलिस काफी सतर्क दिखाई दी. इसके तहत पुलिस ने सुरक्षा के खास इंतजाम किए ओर कोर्ट परिसर में पुलिस के सशस्त्र कमांडो और जवान तैनात किए गए. वहीं आरोपियों को लाने-ले जाने वाली गाड़ी में भी सशस्त्र पुलिस के जवान और कमांडो भी मौजूद थे. जिससे पूरा कोर्ट परिसर छावनी में तब्दील हो गया.

आनन्दपाल गैंग ने किया था अपहरण 

गौरतलब है कि इन्द्रचंद, डीडवाना के बहुचर्चित जीवनराम गोदारा हत्याकांड का गवाह है, और उसका भाई प्रमोद इसी हत्याकांड का चश्मदीद गवाह है. आरोप है कि आनन्दपाल गैंग ने प्रमोद के बयान बदलवाने के लिए इन्द्रचंद का अपहरण कर लिया था. जिसे पुलिस ने 15 दिन बाद महाराष्ट्र से दस्तयाब कर लिया था.

यह भी पढ़ें - नाहरगढ़ का चप्पा-चप्पा छान मारा, कहीं नहीं मिला राहुल ; कोर्ट ने डीजीपी- कमिश्नर से मांगा जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गहलोत सरकार के बनाये 17 जिले खत्म होंगे या बने रहेंगे ? कमेटी की मीटिंग के बाद क्या बोले मदन दिलावर 
इंद्रचंद अपहरण मामले में आनंदपाल गैंग के चार आरोपी कोर्ट में पेश, छावनी बनी अदालत
SI Paper Leak Case: Rupees were taken not only in the name of Exam setting but also in the name of saving from SOG
Next Article
SI Paper Leak Case में बड़ा खुलासा, परीक्षा में सेटिंग ही नहीं SOG से बचाने के नाम पर भी लिए लाखों रुपए
Close