विज्ञापन

नाहरगढ़ का चप्पा-चप्पा छान मारा, कहीं नहीं मिला राहुल ; कोर्ट ने डीजीपी- कमिश्नर से मांगा जवाब 

Jaipur Nahargarh Forest Missing Case: परिजनों की ओर से कोर्ट में याचिका दायर की गई है, जिसमें वकील गिर्राज प्रसाद शर्मा ने मामले में पीड़ित का पक्ष रखते हुए कहा कि पुलिस को सूचना देने के बाद समय पर एक्शन नहीं लिया गया. जिसके बाद अदलात ने पुलिस से प्रोग्रेस रिपोर्ट मांगी है.

नाहरगढ़ का चप्पा-चप्पा छान मारा, कहीं नहीं मिला राहुल ; कोर्ट ने डीजीपी- कमिश्नर से मांगा जवाब 
पुलिस अब तक राहुल का सुराग नहीं लगा पाई है

Jaipur News: राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके में रहने वाले राहुल और आशीष 1 सितंबर की सुबह अपने घर से चरण मंदिर के दर्शन करने निकले थे जिसके बाद आशीष की लाश अगले दिन सोमवार को नाहरगढ़ पहाड़ी पर पुलिस ने बरामद की, लेकिन आज 9वें दिन भी राहुल का कोई पता नहीं चल पाया है. इस मामले में एसआईटी जांच कर रही है.

अदालत ने डीजीपी और कमिश्नर से जवाब मांगा

वहीं दूसरी तरफ परिजनों की ओर से कोर्ट में याचिका दायर की गई है. जिसमें वकील गिर्राज प्रसाद शर्मा ने मामले में पीड़ित का पक्ष रखते हुए कहा कि पुलिस को सूचना देने के बाद समय पर एक्शन नहीं लिया गया. वहीं आशीष की हत्या के बाद राहुल के किसी की कैद में होने की भी आशंका है. जिसमें कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए डीजीपी व कमिश्नर से जवाब मांगा है. कोर्ट ने नोटिस जारी करते हुए कहा है कि मामले की प्रोग्रेस रिपोर्ट दी जाए. अब अगली सुनवाई 20 सितंबर को होगी. 

रविवार सुबह 6 बजे घर से निकले थे दोनों भाई

गौरतलब है जयपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके से रविवार सुबह 6 बजे अपने घर से मंदिर दर्शन करने निकले राहुल और आशीष नाहरगढ़ के जंगल में लापता हो गए थे. जिसके बाद सोमवार को आशीष की लाश जंगल की पहाड़ी पर मिली. लेकिन राहुल की तलाश चौथे दिन भी जारी है.

हेलीकॉप्टर से राहुल की तलाश

गुरुवार को आशीष का अंतिम संस्कार कर दिया गया है और इधर मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन भी कर दिया गया है. गुरुवार को नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर हेलीकॉप्टर से सर्च अभियान शुरू किया गया. हेलीकॉप्टर ने दोपहर करीब 1:00 बजे उड़ान भरी जिसके बाद 2:00 बजे तक नाहरगढ़ की पहाड़ियों के आसपास सर्च अभियान चलाया गया.

यह भी पढ़ें - इस मानसून मरुधरा में खूब बरसा पानी, पिछली बार से 60 फ़ीसदी ज़्यादा बरसात; 335 बांध हुए लबालब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गहलोत सरकार के बनाये 17 जिले खत्म होंगे या बने रहेंगे ? कमेटी की मीटिंग के बाद क्या बोले मदन दिलावर 
नाहरगढ़ का चप्पा-चप्पा छान मारा, कहीं नहीं मिला राहुल ; कोर्ट ने डीजीपी- कमिश्नर से मांगा जवाब 
SI Paper Leak Case: Rupees were taken not only in the name of Exam setting but also in the name of saving from SOG
Next Article
SI Paper Leak Case में बड़ा खुलासा, परीक्षा में सेटिंग ही नहीं SOG से बचाने के नाम पर भी लिए लाखों रुपए
Close