विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

झोलाछाप डॉक्टर निकला मरीज का हत्यारा, घटना छुपाने के लिए सड़क पर फेंकी लाश

डाक्टर पर आरोप है कि उसने उपचार के लिए उसकी क्लीनिक पर आए युवक को हाईडोज का इंजेक्शन लगा दिया, जिससे तड़प-तड़प कर युवक की मौत गई. पुलिस के मुताबिक झोलाछाप डाक्टर ने मौत के बाद मृत मरीज के शव को सड़क पर छोड़कर फरार हो गया.

Read Time: 3 min
झोलाछाप डॉक्टर निकला मरीज का हत्यारा, घटना छुपाने के लिए सड़क पर फेंकी लाश
पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्या आरोपी झोलाछाप डाक्टर
बूंदी:

जिले में एक रहस्यमयी मौत के मामले में पुलिस ने सोमवार को एक झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. डाक्टर पर आरोप है कि उसने उपचार के लिए उसकी क्लीनिक पर आए युवक को हाईडोज का इंजेक्शन लगा दिया, जिससे तड़प-तड़प कर युवक की मौत गई. पुलिस के मुताबिक झोलाछाप डाक्टर ने मौत के बाद मृत मरीज के शव को सड़क पर छोड़कर फरार हो गया.

मौत के बाद डाक्टर ने सड़क पर फेंकी लाश 

मामला जिले के इंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के देवपुरा गांव की है. मृतक की पहचान ओमप्रकाश गुर्जर के रूप में हुई है. पुलिस के  मुताबिक 38 वर्षीय मृतक झोलाछाप डाक्टर की क्लीनिक पर बुखार के इलाज के लिए गया था और देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा, तो परेशान होकर परिजन उनकी तलाश में जुट गए.

क्लीनिक पर मृतक को हाईडोज इंजेक्शन लगा था

रिपोर्ट के मुताबिक झोलाछाप डाक्टर की क्लीनिक पर मृतक को हाईडोज इंजेक्शन लगाया गया था, जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई और मृतक की तबियत इतनी बिगड़ गई कि वह बेहोश हो गया. मरीज की तबियत बिगड़ती देख डॉक्टर घबरा गया और इलाज करने के बजाय उसने मृतक को मरने के लिए छोड़ दिया और मौत की पुष्टि होने के बाद उसकी लाश को सड़क पर फेंककर डाक्टर फरार हो गया.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी झोलाछाप डाक्टर की पहचान हरिओम सैनी के रूप में है, जो फिलहाल पुलिस के कब्जे में है. मामले का खुलासा तब हुए जब मामले की तफ्तीश के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला और तकनीकी अनुसंधान का सहारा लिया. जांचकर्ताओं के मुताबिक घटना को छुपाने के लिए आरोपी डाक्टर ने लाश को सड़क किनारे फेंक दिया, लेकिन पुलिस की जांच ने मामले का पर्दाफाश हो गया.

मामले के जांच में जुटी पुलिस

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वा ने बताया कि मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है और मामले की  हर एंगल जांच की जा रही है. इस मामले में पुलिस की मेहनत और सीसीटीवी फुटेज के सहायता से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. . 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close