विज्ञापन
Story ProgressBack

INLD नेता नफे सिंह राठी मर्डर केस के तार राजस्थान से जुड़े, बलोतरा से आरोपी गिरफ्तार 

नफेसिंह राठी के परिजनों को वाट्सएप पर धमकी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है. वहीं इस हत्याकांड में सात समुंदर पार बैठे गैंगस्टर ने साजिश रची थी, जिसका खुलासा हुआ है.

Read Time: 2 min
INLD नेता नफे सिंह राठी मर्डर केस के तार राजस्थान से जुड़े, बलोतरा से आरोपी गिरफ्तार 
फाइल फोटो

Nafesingh Rathi Murder Case: हरियाणा के इनेलो (INLD) के प्रदेशाध्यक्ष नफेसिंह राठी हत्याकांड के मामले में एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. हरियाणा पुलिस ने बालोतरा से एक युवक को दस्तयाब किया. आरोपी युवक ने नफेसिंह के परिजनों को वाट्सएप पर धमकी भरे मेसेज और हथियारों के फोटो पोस्ट किए थे. एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि हरियाणा पुलिस से जानकारी मिलने पर पचपदरा थानाक्षेत्र के एक गांव से दिलीपसिंह नाम के युवक को हिरासत में लिया. हरियाणा के बहादुरगढ़ थाना पुलिस भी पचपदरा पहुचीं. जहां आरोपी युवक को हरियाणा पुलिस को सुपर्द किया गया है. हरियाणा पुलिस आरोपी युवक को लेकर हरियाणा रवाना हुई.

26 फरवरी को हुई थी हत्या

जानकारी के अनुसार इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफेसिंह अपनी कार से झज्जर जिले के बहादुरगढ़ के पास अपने घर लौट रहे थे. कार में ड्राइवर, गनमैन और एक सहयोगी जयकिशन साथ मौजूद थे. रास्ते के रेलवे क्रॉसिंग के पास कर रुकने पर एक अन्य कार में सवार 4 युवकों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. हमले में नफेसिंह और सहयोगी जयकिशन की मौके पर ही मौत हो गई. 

वहीं ड्राइवर और गनमैन गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद से हरियाणा पुलिस ने हत्याकांड मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. वहीं इस हत्या के पीछे गैंगवार बताई जा रही है. हत्याकांड में विदेश में बैठे गैंगस्टर का हाथ होने की बात सामने आई है. लन्दन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

नफेसिंह के बेटों को मिल रही धमकी

बालोतरा जिले के रहने वाले दिलीपसिंह ने नफेसिंह के बेटों को परिवार को जान से मारने की धमकी दी और हथियारों के फोटो भेजे थे. बहादुरगढ़ पुलिस की सूचना पर पचपदरा पुलिस ने पटाऊ गांव से युवक को दस्तयाब कर हरियाणा पुलिस को सुपुर्द किया. अब हरियाणा पुलिस की पूछताछ में ही सामने आएगा कि बालोतरा के रहने वाले इस युवक का नफेसिंह की हत्याकांड का क्या कनेक्शन है.

ये भी पढ़ें-  नफे सिंह राठी हत्याकांड : कांग्रेस नेता बिजेंदर और संदीप राठी पर भी लगा हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close