विज्ञापन
Story ProgressBack

बॉयफ्रेंड के साथ प्लान बनाकर गर्लफ्रेंड ने अपने ही ऑफिस से लूटे 15 लाख, गिरफ्तारी के बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जयपुर के पॉश इलके 24 अप्रैल को सी-स्कीम में 15 लाख की लूट की वारदात हुई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
बॉयफ्रेंड के साथ प्लान बनाकर गर्लफ्रेंड ने अपने ही ऑफिस से लूटे 15 लाख, गिरफ्तारी के बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Rajasthan Crime: वर्तमान समय में सभी का सपना होता है कि वह भी लग्जरी लाइफ जीये. हालांकि, इसके लिए बहुत सारे पैसों की जरूरत होती है. हालांकि मीडिल क्लास लोगों के लिए यह सोचना सपने जैसा ही होता है. लेकिन राजस्थान की राजधानी में इस सपने को पूरा करने के लिए एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई. किसी को शक नहीं हो इसलिए उसने अपने ही ऑफिस में लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. लेकिन अब दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड दोनों ही पुलिस की गिरफ्त में हैं.

जयपुर के पॉश इलके 24 अप्रैल को सी-स्कीम में 15 लाख की लूट की वारदात हुई थी. वहीं इस मामले में पुलिस केसरी भवन बिल्डिंग में काम करने वाली महिला वर्कर के साथ उसके बॉयफ्रेंड और एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद पूछताछ में उन लोगों ने लूट को लेकर बड़ा खुलासा किया.

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

डीसीपी दिगंत आनंद ने इस बारे में बताया कि शिप्रा गुप्ता, मुकेश गुप्ता और मनजीत सिंह राठौड़ को गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों ने 24 अप्रैल को लूट की वारदात को अंजाम दिया था. उन्होंने बताया कि बताया की सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज देख वारदात का खुलासा किया गया है. वहीं लूट में शामिल झुंझुनूं के हिस्ट्रीशीटर भरत सिंह और उसके साथी की तलाश की जा रही है.

आरोपियों को है लग्जरी लाइफ का शौक 

डीसीपी ने बताया कि शिप्रा ने करीब डेढ़ साल पहले अपने पति को तलाक दे दिया था. इसके तीन महीने बाद उसने  सी-स्कीम के केसरी भवन बिल्डिंग में स्थित ऑफिस काम करना शुरू किया. इस दौरान उसकी मुकेश गुप्ता से पहचान हुई. जो ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है. दोनों में दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे. दोनों अक्सर होटल में पार्टी करने जाते थे. ऐसे में दोनों ही लग्जरी लाइफ जीने की चाह रखते थे. इस बीच शिप्रा गुप्ता ने लग्जरी लाइफ जीने के लिए अपने बॉयफ्रेंड मुकेश गुप्ता के साथ लूट की प्लानिंग की. उसने मुकेश को बताया कि उसके ऑफिस में बहुत सारा पैसा है. इस पैसे को लूटने से उन पर किसी को शक नहीं होगा. इसके बाद दोनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

यह भी बताया जा रहा है कि मनजीत सिंह राठौड़ और झुंझुनूं के हिस्ट्रीशीटर भरत सिंह विवादित प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का काम करते हैं.

य़ह भी पढ़ेंः Kota Missing Kid: 3 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग, कोटा जंक्शन से अचानक लापता हो गया था 4 वर्षीय लविश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close