विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

झालावाड़: दूर के रिश्ते में भाई ने न्यूड कंटेंट बनाकर किया बहन को ब्लैकमेल, गिरफ्तार

झालावाड़ में  इंस्टाग्राम पर लड़की की फर्जी आईडी बनाकर ब्लैकमेलिंग करने के मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साइबर पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी रिश्ते में पीड़िता का दूर का भाई बताया जा रहा है.

Read Time: 2 min
झालावाड़: दूर के रिश्ते में भाई ने न्यूड कंटेंट बनाकर किया बहन को ब्लैकमेल, गिरफ्तार
फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना कर रहा था ब्लैकमेल
 झालावाड़:

राजस्थान की झालावाड़ साइबर थाना पुलिस ने इंस्टाग्राम पर लड़कियों के नाम से फर्जी आईडी बनाकर अश्लील चैटिंग करने, न्यूड कंटेट बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के द्वारा काम में लिए जाने वाले  मोबाइल और सिमकार्ड  भी जब्त किए हैं. पकड़ा गया आरोपी रिश्ते में पीड़िता का दूर का भाई बताया जा रहा है.

ब्लैकमेल करने वाला आरोपी पीड़िता का निकला भाई 

मामले की जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि मार्च महीने में झालावाड़ जिले की एक युवती ने किसी अज्ञात व्यक्ति की ओर से इंस्टाग्राम पर उसके नाम और फोटो को यूज कर फर्जी आईडी बनाने और पीड़िता और उसकी मां के एडिटेड अश्लील फोटो और एडल्ट कन्टेंट बनाकर दोस्तों व परिजनों को पोस्ट वायरल करने की धमकी देने और ब्लैकमेल करने की शिकायत झालावाड़ साइबर थाने में की थी, जिसके बाद झालावाड साइबर पुलिस ने मामले में प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की और गूगल सर्विसेज से लॉगिन और एक्सेस डाटा प्राप्त कर मामले की जांच की, जिसमें पता चला कि ब्लैकमेल करने के वाला आरोपी पीड़िता के ही रिश्तेदार में लगने वाला भाई है. बता दें कि आरोपी हर्षित सोनी मध्य प्रदेश के राजगढ़ का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस आरोपी हर्षित को गिरफ्तार कर लिया है. 

आरोपी ने खुद को बताया लेस्बियन गर्ल

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने अलग अलग ईमेल आईडी से लड़कियों के नाम से फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर पीड़िता को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर खुद को लेस्बियन गर्ल बताया और फिर उससे अश्लील चैटिंग कर न्यूड फोटो देने की मांग की. बाद में पीड़िता द्वारा मना करने पर आरोपी द्वारा पीड़िता और उसकी मां के फोटो में एडिटिंग कर अश्लील कंटेंट तैयार कर उसे सोशल मीडिया की डीपी पर लगा दिया. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close