विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

Viral Video: 'भिखारी' ने खरीदा iPhone 15 Pro Max, लाखों की चिल्लर गिनने में दुकानदार के छुटे पसीने

'भिखारी' के आईफोन खरीदने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक लाखों की संख्या में ये वीडियो लोग देख चुके हैं.

Read Time: 3 min
Viral Video: 'भिखारी' ने खरीदा iPhone 15 Pro Max, लाखों की चिल्लर गिनने में दुकानदार के छुटे पसीने

Jodhpur News: आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल (Apple) ने हाल ही में अपने एक इवेंट में आईफोन-15 (iPhone 15) सीरिज को लॉन्च किया है, जिसके बाद से ही लोग इसे खरीदने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. देश ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में आईफोन लवर्स के लिए ये बड़े तोहफे जैसा है जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लाखों की कीमत में आने वाले इस फोन के लिए लोग लाइनों में लगने से भी नहीं झिझकते नहीं है. सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक 'भिखारी' आईफोन-15 प्रो मैक्स (iPhone 15 Pro Max) खरीदता नजर आ रहा है.

वायरल वीडियो में भिखारी ने एक फटा बनियान और लुंगी पहनी हुई है, उसका पूरे शरीर और चेहरे पर कालिख पुती हुई है, और वो मुस्कुराते हुए हाथों में कट्टो से बना थेला लेकर एक दुकान की एंटर करता है. जब वो वहां पहुंचता आईफोन-15 लेने की बात करता है तो पहला दुकानदार वो फोन उपलब्ध न होने की जानकारी देता है. जिसके बाद 'भिखारी' मुस्कुराते हुए बाहर आ जाता है. इसके बाद वो दूसरी दुकान में जाता है और दुकानदार से पूछता है कि क्या उनके पास हाल ही में लॉन्च हुआ आईफोन-15 प्रो मैक्स का मॉडल उपलब्ध है. इसके बाद दुकानदार हां बोलता है. फिर 'भिखारी' सिक्कों से भरे अपने दोनों थेले जमीन पर पलट देता है, और दुकान से उसे गिनकर आईफोन देने के लिए कहने लगता है.

इसके बाद दुकानदार अपने कुछ साथियों के साथ आईफोन-15 प्रो मैक्स की रकम जितने सिक्के गिनने में लग जाते हैं. इस काम में घंटे भर का समय लग जाता है. रकम पूरी निकलने पर दुकानदार मुस्कुराते हुए नया आईफोन-15 प्रो मैक्स 'भिखारी' को दे देता है. इसके बाद 'भिखारी' दुकान में ही उस फोन को अनबॉक्स करता है और सेटअप करता है. ये पूरा सीन कुछ लोग कैमरे में भी रिकॉर्ड कर रहे होते हैं. इसके बाद 'भिखारी' दुकानदार को बताता है कि ये सब एक प्रेंक है, और वो भिखारी भी नहीं है. उसने पॉपुलर होने के लिए भिखारी का भेष बनाया है और आईफोन खरीदने आया है. इसके बाद दुकानदार हंसने लगते हैं और फिर भिखारी नए आईफोन के बॉक्स को हाथ में लेकर दुकानदार के साथ एक फोटो खींचवाता है. ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close