विज्ञापन
Story ProgressBack

गृह क्लेश से परेशान व्यक्ति पहुंचा तांत्रिक के पास, टोना-टोटका के नाम पर लिखवा ली सारी प्रॉपर्टी

टोना टोटका के नाम पर घर में शांति बनाने के लिए तांत्रिक ने अपने जाल में फंसाकर एक व्यक्ति से पूरी प्रॉपर्टी अपने नाम करवा ली. जब घर खाली करवाने कुछ लोग आएं तब महिला को पूरी बात का पता चला.

Read Time: 3 mins
गृह क्लेश से परेशान व्यक्ति पहुंचा तांत्रिक के पास, टोना-टोटका के नाम पर लिखवा ली सारी प्रॉपर्टी
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jodhpur Tona Totka News: आधुनिक दुनिया में जहां एक ओर अंधविश्वास (Superstition) को खत्म करने की बात होती है, वहीं कुछ लोग आज भी इसके जाल में फंसकर अपना ही भारी नुकसान करवा लेते हैं. ऐसा ही एक मामला जोधपुर से सामने निकलकर आया है. जहां भोपालगढ़ थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी हड़पने का मामला सामने आया है. एक महिला ने तांत्रिक (Tantrik) के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. महिला ने बताया कि उसका पति घर वालों के साथ गृह क्लेश (home troubles) से परेशान होकर तांत्रिक के पास गया था.

तांत्रिक ने अपने नाम करावाई प्रॉपर्टी

तांत्रिक टोना-टोटका (Black magic) करता है, उन्होंने गृह क्लेश की जड़ उसका प्लॉट व घर होना बताया. तांत्रिक ने कहा कि इसका उपाय यही है कि यह मकान व प्लॉट बेच दो. तांत्रिक ने विश्वास में लेकर उसे उनके नाम प्रोपर्टी करने की सलाह दी और कहा गृह क्लेश खत्म होते ही वह वापस दे देंगे. ऐसे में महिला के पति ने प्रॉपर्टी उसके नाम कर दी और उसे उसके एवज में एक भी रुपया नहीं मिला.

प्रॉपर्टी वापस मांगने पर 

कुछ दिन बाद भी जब गृह क्लेश खत्म नहीं हुआ तब उसका पति फिर से तांत्रिक के पास जाकर प्रॉपर्टी वापस मांगी तो कहा कि ऐसा करने से घर में मौत हो जाएगी. इसे और आगे बेच दिया जाए. ऐसे में उसके पति ने उस प्रॉपर्टी को तीसरे व्यक्ति के साथ बेचाननामा कर दिया. लेकिन उस समय भी उसे कोई पैसा नहीं मिला.

प्रॉपर्टी बेचने की दी सलाह

भोपागढ़ आसोप रोड रहने वाली सुषमा देवड़ा पत्नी चेतनराम देवड़ा ने अब्दुल कादिर पुत्र कालु खां, कालू खां, बीरबल व रामकिशोर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया और बताया कि उसका पति चेतनराम टोना टोटका करने वाले भोपालगढ़ निवासी कालू खां और उसके पुत्र अब्दुल कादिर के पास गृह क्लेश से परेशान होकर गृह क्लेश खत्म करने के लिए गया. उन्होंने विपत्ति का कारण प्रोपर्टी बताया और उसे वह प्रॉपर्टी बेचने की सलाह दी. इस पर चेतनराम ने आसोप रोड स्थित 4905.92 वर्ग फीट खसरा नंबर 2895 को कालू राम ने 13 जुलाई 2023 को अपने नाम करवा लिया.

मकान खाली करवाने आए लोग

उसने बताया कि यह एक प्रकार का टोटका है इससे गृह क्लेश खतम हो जाएगा. ऐसा करने के बाद भी क्लेश खतम नहीं हुआ तो वह दुबारा कालू खां के पास जाकर बेचान नामा वापस उसके नाम करवाने को कहा. इस पर उन दोनों ने चतुराराम की दूसरी संपत्ति 1297 वर्ग फुट का मकान उसके नाम घर में किसी की मौत का डर बताकर 29 नवंबर को अपने नाम करवा लिया. और फिर दोनों प्रोपर्टी कालू खां ने 24 लाख 91 हजार रुपये में भोपालगढ़ निवासी बीरबल पुत्र हाथीराम जाट व रामकिशोर पुत्र गुमानाराम को बेच दी.

लेकिन चेतनराम को किसी भी तरह के पैसे नहीं दिए गए. 17 मई को यह दोनों चेतनराम का मकान खाली करवाने आए तब परिवार को पता चला और फिर चेतनराम की पत्नी ने थाने में मामला दर्ज करवाया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 2 रुपये को लेकर होटल मालिक ने अपने ग्राहक का फोड़ा सिर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
JDA Bulldozer Action: जयपुर में आज भी चलेगा सैकड़ों घरों पर बुलडोजर, 120 से ज्यादा तोड़े जाएंगे अवैध निर्माण
गृह क्लेश से परेशान व्यक्ति पहुंचा तांत्रिक के पास, टोना-टोटका के नाम पर लिखवा ली सारी प्रॉपर्टी
National bird peacock shot dead in Banswara, Police received information about hunting late night
Next Article
Peacock Hunting: राजस्थान में राष्ट्रीय पक्षी मोर की गोली मारकर हत्या, देर रात मिली थी शिकार की सूचना
Close
;