विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2023

करौली : फ्री मोबाइल का झांसा देकर 17 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, FIR दर्ज

करौली में जलदाय विभाग के कैशियर ने फ्री का मोबाइल का लालच देकर एक नाबालिग के साथ रेप किया. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसके हाथों पर चाकू से हमला कर दिया.

Read Time: 4 min
करौली : फ्री मोबाइल का झांसा देकर 17 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, FIR दर्ज
नाबालिग लड़की से रेप
करौली:

राजस्थान के करौली जिले में जलदाय विभाग के एक कैशियर ने 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि फ्री मोबाइल दिलाने के बहाने वो लड़की को घर से ले गया था. वहीं घटना के बाद गुस्साए गांव वालों ने कैशियर को खंभे से बांधकर पीटा. पीड़िता के परिवारवालों ने आरोपी कैशियर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया है. मामला करौली जिले के गंगापुर सिटी के टोडाभीम इलाके का है.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

घटना के बाद पीड़िता के परिवार वालों ने टोडाभीम थाने पहुंचकर आरोपी कैशियर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुट गई. 

फ्री का मोबाइल दिलाने का झांसा देकर किया रेप

थानाधिकारी बृजेश कुमार मीणा ने बताया कि पीड़िता 10 अगस्त को करीब 11 बजे घर पर अकेली थी. उसकी मां मजदूरी के लिए बाहर गई हुई थी और पिता जयपुर गए थे. इस दौरान जलदाय विभाग टोडाभीम के एक्सईएन कार्यालय में कैशियर पद पर तैनात सुनील कुमार जांगिड़ (35) उसके घर पहुंचा. आरोपी गंगापुर जिले की वजीरपुर तहसील के कुसाय गांव का निवासी है और पिछले तीन सालों से टोडाभीम में रह रहा है. आरोपी ने नाबालिग को फ्री में मोबाइल दिलाने का झांसा दिया.

आरोपी ने नाबालिग से कहा कि राज्य सरकार फ्री में मोबाइल दे रही है. योजना में तेरा नंबर आया है. इसलिए मेरी गाड़ी में बैठो, मोबाइल दिलाकर लाता हूं, नहीं तो बाद में मोबाइल खत्म हो जाएंगे. उस पर पीड़िता ने कहा कि मां को बोल देते हैं, तो उसने कहा कि मां को आकर बोल देंगे. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को अपनी गाड़ी में बिठाकर टोडाभीम की तरफ ले गया और एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता को ईदगाह वाले रास्ते पर छोड़कर चला गया.

चिल्लाने पर चाकू से किया हमला 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह वारदात के दौरान चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उसके हाथों पर चाकू से हमला कर दिया. पीड़िता का आरोप है कि वो बार-बार उससे कहती रही कि मुझे जाने दे, लेकिन आरोपी नहीं माना और चाकू दिखाकर डराते हुए दुष्कर्म किया. बाद में पाड़िता ने घर पहुंचकर मां को पूरी घटना बताई. शाम को पिता के घर लौटने के बाद पीड़िता ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

फरार चल रहा है आरोपी

वहीं दुष्कर्म की घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी को पकड़कर बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की, लेकिन इसके बाद उसे छोड़ दिया और आरोपी को पुलिस के हवाले नहीं किया. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close