विज्ञापन

Rajasthan: कोटा जिला अध्यक्ष की धमकी, राहुल गांधी के खिलाफ किसी ने बोला उल्टा सीधा तो काट देंगे हाथ

Kota News: केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी में गुस्से का माहौल है. इसे लेकर कोटा के कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने धमकी दी है.

Rajasthan: कोटा जिला अध्यक्ष की धमकी, राहुल गांधी के खिलाफ किसी ने बोला उल्टा सीधा तो काट देंगे हाथ
धरने पर कांग्रेसी

Rajasthan News: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को 'सबसे बड़ा आतंकी' बताए जाने के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस नेताओं ने राजस्थान के अलग-अलग जिलों में विरोध प्रदर्शन किया. कोटा में भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दिया गया. इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि आगे जो भी राहुल गांधी के लिए उल्टा सीधे शब्द बोलेगा, उसके हाथ काट दिए जाएंगे.

'यह सरकार का बयान हो जाता है'

कांग्रेस की ओर से आयोजित इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. विरोध प्रदर्शन में लोकसभा प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल सहित जिला पदाधिकारी और कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस मौके पर मौजूद प्रहलाद गुंजल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज पूरी कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के समर्थन में पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि क्या संसदीय परंपरा में एक मंत्री का बयान सामूहिक जिम्मेदारी की भावना से पूरी सरकार का बयान हो जाता है. यह एक कानूनी व्यवस्था है. तो भारत सरकार का एक मंत्री कहता है कि राहुल गांधी जी आपकी भी दादी की तरह हत्या कर दी जाएगी, तो प्रधानमंत्री जी आप मुझे बताएं कि यह ज्वाइंट ट्रस्ट रिस्पॉन्सिबिलिटी का सवाल है. एक मंत्री के बयान को सरकार के बयान से अलग करके नहीं देखा जा सकता. सामूहिक जिम्मेदारी की व्यवस्था में यह सरकार का बयान हो जाता है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि अमेरिका में राहुल गांधी की ओर से सिख समुदाय के ऊपर की गई एक टिप्पणी को लेकर है, जिस पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत बिट्टू ने उन्हें देश का सबसे बड़ा आतंकवादी तक बता डाला था. रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा था कि अगर एजेंसी को किसी पर सबसे पहले कार्रवाई करनी चाहिए तो वह राहुल गांधी हैं. आतंकवादियों की लिस्ट में उनका नाम पहले नंबर पर होना चाहिए. उन्होंने कहा था कि राहुल के समर्थन में आज देश को बांटने वाले, बम-गोला-बारूद वाले, ट्रेन में ब्लास्ट करने वाले खड़े हो रहे हैं. इनके पक्ष में बोल रहे हैं. यह इस बात का प्रमाण है कि राहुल गांधी कैसे हैं. केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस ने जमकर बवाल किया था और माफी की मांग की थी.

केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा

यह भी पढ़ें: ACB Action: सुजानगढ़ में कोतवाली थाने का ASI 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: क्या हनुमान बेनीवाल और BAP से गठबंधन पर इशारों- इशारों में 'ना' बोल गए सचिन पायलट?
Rajasthan: कोटा जिला अध्यक्ष की धमकी, राहुल गांधी के खिलाफ किसी ने बोला उल्टा सीधा तो काट देंगे हाथ
Major Accident in Ajmer, Clash Between Cars and trailers, 3 people died, 2 injured
Next Article
अजमेर में भीषण हादसा, कार और ट्रेलर में भिड़ंत, पुष्कर के 3 लोगों की मौत, दो घायल
Close