विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का दावा, इस बार कांग्रेस के सिर्फ 15 विधायक जीतेंगे 

एनडीटीवी से एक खास बातचीत एक बड़ा बयान देते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि कांग्रेस सरकार इस बार 156 सीट जीत कर आएगी, लेकिन मैं कहता हूं कि 156 का पीछे का अंक निकाल दो और मात्र 15 विधायक कांग्रेस के इस बार जीत कर विधानसभा पहुंचेंगे. 

Read Time: 6 min
नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का दावा, इस बार कांग्रेस के सिर्फ 15 विधायक जीतेंगे 
चुरू में मीडिया से बाचतीत करते नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़

भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा बुधवार को चुरू पहुंची, जहां स्थानीय महिला मंडल में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि परिवर्तन यात्रा का यह आठवां दिन है भादरा की गोगामेड़ी से परिवर्तन यात्रा शुरू हुई जो कि अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. परिवर्तन यात्रा के साथ ही कांग्रेस की विदाई भी तय होती दिख रही है. 

एनडीटीवी से एक खास बातचीत एक बड़ा बयान देते हुए राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं कि कांग्रेस सरकार इस बार 156 सीट जीत कर आएगी, लेकिन मैं कहता हूं कि 156 का पीछे का अंक निकाल दो और मात्र 15 विधायक कांग्रेस के इस बार जीत कर विधानसभा पहुंचेंगे. 

एनडीटीवी संवाददात से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष  राजेंद्र राठौड़

एनडीटीवी संवाददात से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि परिवर्तन यात्रा का यह आठवां दिन है भादरा की गोगामेड़ी से परिवर्तन यात्रा शुरू हुई जो कि अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. परिवर्तन यात्रा के साथ ही कांग्रेस की विदाई भी तय होती दिख रही है. 

प्रेस वार्ता में स्थानीय भाजपा नेता पूर्व विधायक अशोक पींचा, प्रधान प्रतिनिधि मधुसूदन राजपुरोहित, पूर्व प्रधान सतनारायण सारण, सुशीला सारण, गिरधारीलाल पारीक, राजेंद्र सिंह छाजुसार, मदन ओझा, बाबूलाल प्रजापत आदि मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं कि कांग्रेस सरकार इस बार 156 सीट जीत कर आएगी, लेकिन मैं कहता हूं कि 156 का पीछे का अंक निकाल दो और मात्र 15 विधायक कांग्रेस के इस बार जीत कर विधानसभा पहुंचेंगे. 

राजेंद्र राठौड़

नेता प्रतिपक्ष

 प्रदेश के किसान बिजली की कटौती से परेशान

राठौर ने आगे कहा, प्रदेश के किसान बिजली की कटौती से परेशान है, फसले चौपट हो चुकी है, लेकिन सपनों के सौदागर अशोक गहलोत को किसान की चिंता नहीं है. इसके साथ ही भ्रष्टाचार का तांडव राजस्थान में है, कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. पेट्रोल पंप संचालक की हड़ताल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप संचालक दूसरे दिन हड़ताल पर हैं. सरकार पेट्रोल पंप संचालकों की मांग पर ध्यान दें और जल्द से जल्द की मांगों को पूरा करे.

भ्रष्टाचार में डूबी गहलोत सरकार की विदाई तय

राठौड़ ने कहा, हम मांग करते हैं कि हरियाणा गुजरात की तर्ज पर राजस्थान की सरकार पेट्रोल डीजल का वेट करें. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने शिक्षा, भ्रष्टाचार, हिंदुत्व के मुद्दों पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा, भ्रष्टाचार में डूबी सरकार की विदाई इस बार तय है.

हम मांग करते हैं कि हरियाणा गुजरात की तर्ज पर राजस्थान की सरकार पेट्रोल डीजल का वेट करें. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने शिक्षा, भ्रष्टाचार, हिंदुत्व के मुद्दों पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा, भ्रष्टाचार में डूबी सरकार की विदाई इस बार तय है.                                                -राजेंद्र राठौड़

जनता ने परिवर्तन करने का मन बना लिया है

वहीं, प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए  केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पूरे राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन यात्रा चल रही है. जनता ने इस बार परिवर्तन करने का मन बना लिया है. इस दौरान भाजपा नेता कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, भाजपा के वरिष्ठ नेता सीआर चौधरी, सांसद राहुल कस्बा, जिला अध्यक्ष हरलाल सारण सहित भाजपा के स्थानीय नेता मौजूद रहे.

जादूगर की जादूगरी से जनता परेशान हो चुकी है

राजस्थान की जनता अब परिवर्तन चाहती है और अशोक गहलोत जादूगर जो जादूगरी दिखाते हैं और जादूगरी की बात करते हैं उनसे वह परेशान हो चुकी है, क्योंकि राजस्थान के अंदर जो हालात बने हुए हैं वह वास्तव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जो अपेक्षा उसके विपरीत हैं. उन्होंने कहा कि एक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि भारत आगे बढ़े, भारत का डंका पूरे विश्व में बजे और गरीब कल्याण की योजनाएं बने, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनता को लूटने का काम किया.

राजस्थान की जनता अब परिवर्तन चाहती है और अशोक गहलोत जादूगर जो जादूगरी दिखाते हैं और जादूगरी की बात करते हैं उनसे वह परेशान हो चुकी है, क्योंकि राजस्थान के अंदर जो हालात बने हुए हैं वह वास्तव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जो अपेक्षा उसके विपरीत हैं

सीएम गहलोत ने बड़े-बड़े वादे कर सपने दिखाए 

उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता को बड़े-बड़े वादे कर सपने दिखाए गए, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपना एक भी वायदा पूरा नहीं किया. प्रेस वार्ता को युवा सांसद राहुल कस्वा ने भी संबोधित किया. राहुल कस्वा ने केन्द्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार को अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार बताया.

 इस बार कांग्रेस के सिर्फ 15 विधानसभा जाएंगे 

 नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में राजस्थान भष्ट्राचार और अन्य गैर गतिविधियों में देश का नम्बर वन हो चुका है. यहां पर तहसील,थाने नीलाम हो रहे है. इस दौरान एक बड़ा बयान देते हुए राठौड़ ने कहा कि सीएम गहलोत कहते हैं कि कांग्रेस सरकार इस बार 156 सीट जीत कर आएगी, लेकिन मैं कहता हूं कि 156 का पीछे का अंक निकाल दो और मात्र 15 विधायक कांग्रेस के इस बार जीत कर विधानसभा पहुंचेंगे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close