विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: मारवाड़ में चढ़ने लगा चुनावी रंग, कहीं गुड़ से तुले तो कहीं गजराज पर सवार हो निकले गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को पोखरण पहुंचे. जहां उन्हें एक जगह पर गुड़ से तोला गया तो दूसरी ओर एक जगह पर शेखावत गजराज पर सवार होकर प्रचार करते नजर आए.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: मारवाड़ में चढ़ने लगा चुनावी रंग, कहीं गुड़ से तुले तो कहीं गजराज पर सवार हो निकले गजेंद्र सिंह शेखावत
पोखरण में गजराज पर सवार होकर प्रचार करते केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत.

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार का रंग अब चढ़ने लगा है. प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर शुरुआती दो चरणों में 19 और 26 अप्रैल को मतदान होना है. जिसके लिए धुआंधार प्रचार अभियान शुरू हो चुका है. इस बीच शनिवार को मारवाड़ में चुनाव का रोचक नजारा देखने को मिला. जहां केंद्रीय मंत्री और जोधपुर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत को कहीं गुड़ तो तोला गया तो कहीं शेखावत गजरात पर सवार होकर लोगों का अभिभावदन करते नजर आए. 

दरअसल मारवाड़ में चुनाव परवान चढ़ने लगा है. चुनाव के रंग दिखने लगे हैं. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, जो जोधपुर लोकसभा सीट से तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी हैं, उन्हें पोकरण विधानसभा क्षेत्र में कहीं गुड़ से तौला गया तो कहीं वो गजराज (हाथी) पर सवार हुए.

शेखावत शनिवार सुबह जोधपुर से सड़क मार्ग से पोकरण के सांकड़िया पहुंचे, जहां तराजू पर एक तरफ गुड़ रखा गया और दूसरी तरफ शेखावत बैठे. भणियाणा में शेखावत के नेतृत्व में विशाल ट्रैक्टर रैली निकाली गई. शेखावत ने खुद ट्रैक्टर का स्टेरिंग संभाला और रैली का नेतृत्व किया. राजमथाई में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने खुली जीप में खड़े होकर रोड शो निकला. 

पोखरण में गुड़ से तोले गए गजेंद्र सिंह शेखावत.

पोखरण में गुड़ से तोले गए गजेंद्र सिंह शेखावत.

भैंसडा में केंद्रीय मंत्री शेखावत विधायक महंत प्रतापुरी के साथ हाथी पर सवार होकर सभा स्थल तक पहुंचे। भैंसडा में बारिश ने उनका स्वागत किया। शेखावत की जनसभाओं में भारी जनसमूह उमड़ रहा है. शेखावत का जगह-जगह पुष्पवर्षा से स्वागत हो रहा है। उनका काफिला रोज बढ़ता जा रहा है. अपनी सभाओं में जहां शेखावत मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियां को गिना रहे हैं, वहीं कांग्रेस पर आक्रामक हैं.

यह भी पढ़ें - चांद तक सोने की सीढ़ी बनाने की बात बोलकर फंसे कांग्रेस प्रत्याशी, गजेंद्र सिंह शेखावत ने कसा तंज
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close