विज्ञापन
Story ProgressBack

अब बांसवाड़ा में भी मचेगी सियासी उथलपुथल, न्याय यात्रा के बीच बीजेपी से जुड़ेंगे दिग्गज नेता और हजारों कार्यकर्ता

राजस्थान में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरू होने जा रही है. वहीं सीएम भजनलाल शर्मा की मौजूदगी में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी का दामन थामने वाले हैं.

Read Time: 3 min
अब बांसवाड़ा में भी मचेगी सियासी उथलपुथल, न्याय यात्रा के बीच बीजेपी से जुड़ेंगे दिग्गज नेता और हजारों कार्यकर्ता
कांग्रेस को बांसवाड़ा में लगेगा झटका

Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस को लगातार झटका लग रहा है. जहां एक ओर राजस्थान में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरू होने जा रही है. वहीं, इससे पहले कांग्रेस विधायक बीजेपी में शामिल हो गए. जबकि कुछ और दिग्गज बीजेपी में शामिल होने की खबर सामने आ रही. जबकि इसके अलावा बांसवाड़ा के वागड़ में भी कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका लगने वाला है. बताया जा रहा है कि यहां सीएम भजनलाल शर्मा की मौजूदगी में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी का दामन थामने वाले हैं.

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान लगेगा झटका

वागड़ में आने वाले दस दिन राजनीतिक रूप से भारी उथल पुथल भरा साबित होगा. इन दस दिनों के दौरान जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा के तहत सात मार्च को बांसवाड़ा के दौरे पर रहेंगे वहीं दूसरी ओर इससे पूर्व भारतीय जनता पार्टी भी एक बड़ा आयोजन की तैयारियों पर जोर दे रही है. जिसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शामिल होंगे और इस दौरान कांग्रेस के कद्दावर नेताओं को भाजपा में शामिल किया जाएगा.

बांसवाड़ा के प्रधान से लेकर सरपंच तक सब बीजेपी में आएंगे

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पार्टी के कद्दावर नेता महेंद्र जीत सिंह मालवीय पार्टी छोड़ भाजपा जॉइन कर चुके हैं. वहीं, रिछपाल सिंह मिर्धा भी इस कतार में खड़े हैं. इसके अलावा भी कांग्रेस के कई दिग्गज भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं. बताया जा रहा है कि बांसवाड़ा जिला प्रमुख सहित कई प्रधान, सरपंच एक साथ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वाले हैं.

कयास यह भी लगाया जा रहा है कि पूर्व जिलाध्यक्ष भी पार्टी छोड़ने जा रहे हैं. वह भी तब जब अगले 8 -10 दिन के भीतर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत बांसवाड़ा जिले का दौरा होने वाला है.

सीएम भनजलाल शर्मा की होगी सभा

जानकारी के अनुसार राहुल की यात्रा के आस पास ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का बांसवाड़ा जिले का दौरा प्रस्तावित है. संभावना 3 मार्च से 5 मार्च के बीच बताई जा रही है. इसको लेकर पार्टी पदाधिकारी और नेताओं ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर ली है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के बांसवाड़ा जिले के दौरे के दौरान जिला प्रमुख रेशम मालवीया, उप प्रधान प्रेम प्रताप सिंह मालवीया सहित सैंकड़ों की संख्या में पंचायत और जिला परिषद सदस्य और अन्य पदाधिकारी भाजपा में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ेंः क्या बीजेपी की गणित में सेट होंगे रिछपाल मिर्धा? नागौर में होगा बड़ा सियासी उलटफेर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close