विज्ञापन
Story ProgressBack

PM Modi Roadshow in Dausa: बाड़मेर की रैली के बाद दौसा में PM मोदी का रोड-शो, प्रधानमंत्री ने एक ही दिन में पश्चिमी और पूर्वी राजस्थान को साधा

PM Modi Roadshow in Dausa: पाकिस्तान सीमा पर बसे बाड़मेर में जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पूर्वी राजस्थान के दौसा जिले में रोड शो किया.

Read Time: 3 min
PM Modi Roadshow in Dausa: बाड़मेर की रैली के बाद दौसा में PM मोदी का रोड-शो, प्रधानमंत्री ने एक ही दिन में पश्चिमी और पूर्वी राजस्थान को साधा
PM Modi Dausa Road Show: बाड़मेर की रैली के बाद पीएम मोदी ने दौसा में रोड-शो किया.

PM Modi Roadshow in Dausa: लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए जनसभा को संबोधित करने राजस्थान पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को दौसा शहर में रोड शो भी किया. पीएम मोदी के रोड शो के लोगों की भारी भीड़ जुटी. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथों में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल हाथों में मिले लोगों का हाथ हिलाकर लोगों का अभिभावन करते नजर आए.

दौसा कांग्रेस नेता सचिन पायलट का दूसरा गढ़ माना जाता है. ऐसे में दौसा में पीएम मोदी के रोड शो से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ. साथ ही पीएम मोदी ने रोड-शो से एक बड़े वोट बैंक को संदेश भी दिया गया. पीएम मोदी के रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात दिखे. 

दौसा में पीएम मोदी का रोड शो शुक्रवार शाम शुरू हुआ. मोदी एक खुली छत वाले वाहन में सवार रहे. उनके साथ दौसा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा और राज्य सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा भी साथ थे. जानकारी के अनुसार यह रोड शो शहर के गांधी तिराहे से शुरू होकर गुप्तेश्वर सर्किल तक गया.

इस दौरान पीएम मोदी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम जुटा था. मालूम हो कि दौसा के रोड शो से पहले पीएम मोदी ने बाड़मेर में चुनावी सभा को भी संबोधित किया था. बाड़मेर में पीएम मोदी की जनसभा से पहले कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल की भाजपा में घरवापसी हुई. 

एक ही दिन में पीएम मोदी ने पश्चिमी और पूर्वी राजस्थान को साधा

बाड़मेर की जनसभा के बाद दौसा के रोड शो के जरिए पीएम मोदी ने एक ही दिन में पश्चिमी और पूर्वी राजस्थान को साधने का काम किया है. बाड़मेर लोकसभा सीट पर रविंद्र भाटी की चुनौती से त्रिकोणीय मुकाबले के आसार है. लेकिन आज हुई पीएम मोदी की रैली के बाद यहां की सियासी फिंजा में बदलाव संभव है.


दौसा में भाजपा-कांग्रेस में सीधी टक्कर, दोनों तरफ मीणा उम्मीदवार

दूसरी ओर दौसा में भाजपा-कांग्रेस की सीधी टक्कर है. यहां से दोनों दलों ने मीणा समाज से उम्मीदवार उतारा है. दौसा में मीणा वोटरों की संख्या निर्णायक है. पीएम मोदी के रोड शो से पहले गुरुवार को राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने मीणा समाज के पंच पटेल के साथ मीटिंग कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की है. 


यह भी पढ़ें - पाकिस्तान बॉर्डर पर पहुंचकर PM मोदी बोले- है किसी में हिम्मत तो आंख उठाकर दिखाएं...
5 साल बाद मानवेंद्र सिंह जसोल की भाजपा में हुई घरवापसी, बाड़मेर में क्या खिला सकेंगे कमल?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close