विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: अपना वोट खराब नहीं करना... पायलट के गढ़ टोंक पहुंच कर डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा ने क्यों कही ये बात

Prem Chand Bairwa Tonk Rally: राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा गुरुवार को सचिन पायलट के गढ़ टोंक में एक भाजपा के लिए प्रचार करते दिखे. भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया के लिए वोट मांगते डिप्टी सीएम ने लोगों से भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान किया. साथ ही कहा कि अपना वोट खराब नहीं करना.

Rajasthan Politics: अपना वोट खराब नहीं करना... पायलट के गढ़ टोंक पहुंच कर डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा ने क्यों कही ये बात
टोंक में बैरवा समाज के सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया के साथ डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा.

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को 12 सीटों पर मतदान होना है. जबकि प्रदेश की शेष 13 सीटों पर 26 अप्रैल को वोटिंग होगी. इस समय दूसरे चरण वाली सीटों पर प्रचार अभियान जारी है. इसी कड़ी में गुरुवार को राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा टोंक में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया के लिए वोटिंग की अपील की. टोंक कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का गढ़ है. ऐसे में टोंक में हुई डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा की जनसभा पर सबकी निगाहें टिकी थी. डिप्टी सीएम ने बैरवा समाज के सामाजिक सम्मेलन में भाग लेकर लोगों को भाजपा के लिए वोट करने की बात कही. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अपना वोट खराब नहीं करना. 

बैरवा समाज के सम्मेलन से भाजपा के लिए प्रचार

दरअसल राजस्थान के उपमुख्यमंत्री गुरुवार को सचिन पायलट के गढ़ टोंक पंहुचे ओर टोंक सवाई माधोपुर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया के पक्ष में बैरवा समाज के सामाजिक सम्मेलन मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने और राम मंदिर निर्माण जैसे एतिहासिक फैसलों का जिक्र करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले सरकार 1 रुपया भेजती थी तो 15 पैसे पंहुचते थे. आज सरकार जितना पैसा भेजती है वह सारा पैसा आम आदमी के खाते में पंहुचता है. 

बैरवा ने एक बार फिर से राजस्थान में सभी 25 सीटों पर बीजेपी की जीत के साथ देश मे 400 पार का दावा किया. वहीं उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां हमारे लोगों को आरक्षण खत्म करने की बात करते हुए भ्रमित कर रही है जब कि मोदी जी आरक्षण जारी रखने की गारंटी दे चुके है .

मोदी के नाम पर वोट देना, अपना वोट खराब नहीं करना

प्रेमचंद बैरवा ने आगे कहा कि हमे इस चुनाव में देश की रीति-नीति और राष्ट्र निर्माण के लिए पीएम मोदी जी के नाम पर वोट देना है. अपना वोट खराब नहीं करना है. आज देश बदलाव की ओर बढ़ रहा है. बात राजस्थान की हो तो पिछले साढ़े तीन महीनों में ही हमारे मुख्यमंत्री जी ने जनता के हक में एक से बढ़कर फैसले लिए है. भ्रष्ट लोगों के यंहा ईडी पंहुच रही हैं. इस लिए हम सब की जिम्मेदारी बनती है हम देश को विकसित भारत बनाने के लिए टोंक सवाई माधोपुर सीट से सुखबीर सिंह जौनापुरिया को जीताकर भेजे. 

प्रेमचंद बैरवा ने खुद को बीजेपी द्वारा राजस्थान में उपमुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर कहा कि यह मेरा नहीं आप सब का सम्मान है. बैरवा समाज का सम्मान है .

आरक्षण खत्म करने की बात कर विपक्ष लोगों को कर रही भ्रमित

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि निश्चित ही देश मे एक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधनमंत्री बनेंगे. और NDA के 400 पार सीटें आएगी. वहीं उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि जनता को विपक्षी पार्टियां आरक्षण के नाम पर भ्रमित कर रही है. अब अब देश मे चुनाव नहीं होंगे वह बीजेपी हमारा आरक्षण खत्म कर देंगे जब कि खुद मोदी गारंटी दे रहे है कि न ही आरक्षण खत्म होगा न ही इससे छेड़छाड़ होगी.

प्रहलाद नारायण बैरवा भाजपा में हुए शामिल

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया के समर्थन में टोंक पंहुचे वह बैरवा समाज के सामाजिक सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप भाग लेकर जौनापुरिया को जिताने वह भाजपा से जुड़कर  पीएम मोदी जी के हाथ मजबूत करने की समाज के लोगो से अपील की. वहीं इस कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व नेता और पिछले विधानसभा में निवाई सीट से आरएलपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले प्रह्लाद नारायण बैरवा ने बीजेपी की सदस्यता ली. भाजपा जिलाध्यक्ष अजित सिंह मेहता प्रह्लाद बैरवा के जरिए पायलट के गढ़ में कांग्रेस को एक बड़ा झटका दिया.

यह भी पढ़ें - टोंक सवाई माधोपुर में चलेगा सचिन पायलट का जादू, मोदी मैजिक होगा फेल! क्या बोलती पब्लिक?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोन टैपिंग मामले में राजस्थान सरकार हुई सक्रिय, अशोक गहलोत को घेरने की बना रही यह रणनीति
Rajasthan Politics: अपना वोट खराब नहीं करना... पायलट के गढ़ टोंक पहुंच कर डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा ने क्यों कही ये बात
4 soldiers including constable from Jhunjhunu martyred in Jammu and Kashmir's Dota, CM Bhajan Lal pays tribute
Next Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनू के 2 जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Close
;