Rajasthan News: एक महीने पहले हुए दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं 38 मामले

राजस्थान के गंगापुर सिटी में एक महीने पहले हुए दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गंगापुर सिटी में टोडाभीम थाना क्षेत्र के जौल और डौरावली गांव में एक महीने पहले हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. खास बात है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी पर पहले से ही 38 मामले दर्ज हैं और उस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित था. 

08 अप्रैल को हुई थी दो हत्या

पुलिस उपाधीक्षक मुरारीलाल मीणा ने बताया कि 08 अप्रैल को जौल के तेजराम और डौरावली के बलराम की रात के समय घर में घुसकर रात करीब नौ बजे के आसपास कुछ बदमाशों ने फायरिंग की थी, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना के बाद विरोध में ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया और बाजार भी बंद करवा दिए थे.

हत्याकांड में दो आरोपी फरार

इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी का दहशत का माहौल पैदा हो गया. इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को जयपुर के नायला से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जौल निवासी जगदीश उर्फ छोटू के रूप में हुए है. जगदीश उर्फ छोटे के खिलाफ राजस्थान के कई जिलों सहित दिल्ली, हरियाणा आदि प्रांतों के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, डकैती, अवैध हथियार, जालसाजी आदि के लगभग 38 प्रकरण दर्ज हैं. 

आरोपी पर पहले से ही 20 हजार रुपए का इनाम घोषित है. पुलिस दोहरे हत्याकांड को लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं घटना में शामिल अन्य दो आरोपी फरार है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- Ajmer News: तांत्रिक ने महिला पर चलाया ऐसा 'जादू,' गहने गिरवी रख दे दिए करोड़ों रुपये