अजमेरः मातम में बदला जन्मदिन का जश्न, कार हादसे में बर्थ-डे बॉय सहित 3 दोस्तों की मौत, देखें- लास्ट वीडियो

Major Accident in Ajmer: राजस्थान के अजमेर से इस वक्त एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां कार और ट्रेलर में हुई भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Major Accident in Ajmer: शुक्रवार दोपहर बाद अजमेर में एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में पुष्कर के तीन लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा अजमेर से नारेली के पास हुआ. यहां एक चलती स्विफ्ट कार का संतुलन बिगड़ा. जिससे कार डिवाइडर से टकराकर जयपुर रोड की ओर से आ रहे एक ट्रेलर से जा भिड़ी. इस हादसे में स्विफ्ट में सवार पुष्कर देवनगर निवासी तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हो गए.

हादसे के बारे में अब जो जानकारी सामने आई, उसके अनुसार इन हादसे ने एक युवक के जन्मदिन के जश्न को मातम में बदल दिया. मिली जानकारी के अनुसार पुष्कर के देवनगर निवासी मनीष का बर्थ-डे था. मनीष अपने दोस्तों के साथ कार में बैठकर बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहा था. इसी दौरान अचानक यह हादसा हुआ. 

Advertisement

पुष्कर के देवनगर निवासी तीन लोगों की मौत

हादसे के शिकार हुए सभी लोगों को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाया गया. जहां तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई. जबकि दो लोगों का इलाज चल रहा है. हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान पुष्कर के देवनगर निवासी संजय, प्रकाश और मनीष के रूप में हुई है. जबकि पवन और दीपक गंभीर रूप से घायल है. जिनका इलाज चल रहा है.  

Advertisement

अजमेर हादसे में जान गंवाने वाला युवक संजय गुर्जर और घायल युवक पवन गुर्जर.

हादसे के बाद बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचे.  हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के यहां कोहराम मचा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मनीष बर्थ-डे बॉय था. वो अपने दोस्तों के साथ कार में सवार था. लेकिन हादसे में मनीष के साथ-साथ उसके दो दोस्तों की भी मौत हो गई. जबकि दो अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Advertisement

यह भी पढ़ें - 70 की स्पीड में सड़क पर दौड़ा रहा था थार, पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो टेंपो मे मार दी टक्कर

Topics mentioned in this article