विज्ञापन

Rajasthan: 70 की स्पीड में सड़क पर दौड़ा रहा था थार, पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो टेंपो मे मार दी टक्कर

Rajasthan: मामला आरोपी के जरिए सड़क पर 70 की स्पीड से फॉर्च्यूनर कार चलाने का है. जब ट्रैफिक पुलिस ने कार चालक को रोकने की कोशिश की तो उसने तेज गति से कार चलाने लगा.

Rajasthan: 70 की स्पीड में सड़क पर दौड़ा रहा था थार, पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो टेंपो मे  मार दी टक्कर
Thar

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में फॉर्च्यूनर कार, थार जीप और बाइक से स्टंट करने का मामला सामने आया है. इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने श्रीनगर गांव निवासी रोबिन को हिरासत में लिया है. मामला आरोपी के जरिए सड़क पर 70 की स्पीड से फॉर्च्यूनर कार चलाने का है. जब ट्रैफिक पुलिस ने कार चालक को रोकने की कोशिश की तो उसने तेज गति से कार चलाने लगा. इस दौरान आरोपी रोबिन का कार से नियंत्रण खत्म हो गया और वह आगे चल रहे एक टेंपो वाहन से जा टकराया.

पुलिस को देखते ही सड़क पर दौड़ा दी फुल स्पीड में थार

इस हादसे में  टेंपो ड्राइवर को चोट नहीं आई. लेकिन कार और टेंपो क्षतिग्रस्त हो गए हैं. वहीं जब ट्रैफिक पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार मालिक को रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने पुलिस को देखकर फिल्मी स्टाइल में अपनी कार को फुल स्पीड में चलाते हुए भागने की कोशिश की. वहीं आरोपी की हरकते देखते हुए उन्होंने  सड़क पर निगरानी कर रहे अन्य पुलिस कर्मियों को कॉल कर सूचना दी जिसके बाद आरोपी को फॉर्च्यूनर समेत पकड़ लिया. वही अब ट्रैफिक पुलिस इस मामले में एमवी एक्ट सहित अलग-अलग धाराओं में कर मलिक के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर तैयार है. 

मोबाइल में मिले कार्स के अलग-अलग स्टंट के वीडियो 

इस मामले में पुलिस ने जब कार मालिक के मोबाइल को चेक किया तो उसमें सड़क पर रईसजादे के कई अलग अलग  स्टंट के वीडियो सामने आए. उनमें से एक वीडियो में थार जीप को सड़क के बीचों-बीच डिवाइडर पर चढ़ते हुए नजर आ रहा हैं तो दूसरे में मिट्टी में स्पीड से दौड़ते हुए स्टंट करते हुए नजर आया. बहरहाल ट्रैफिक पुलिस ने रॉबिन को हीरासत में लेकर उसकी फॉर्च्यूनर कार को जप्त कि है और अग्रिम अनुसंधान के लिए ट्रैफिक पुलिस ने सदर कोतवाली थाना पुलिस को निर्देश दिए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
Rajasthan: 70 की स्पीड में सड़क पर दौड़ा रहा था थार, पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो टेंपो मे  मार दी टक्कर
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close