विज्ञापन
Story ProgressBack

संदिग्ध हालत में मिला बाइक सहित जला शख्स, पुलिस भी नहीं कर पा रही पहचान

बारां सदर थाना क्षेत्र के बामला में बाइक समेत युवक का जला हुआ शव मिला. इस दौरान बुरी तरह जलने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो पाई. हत्या की आशंका को लेकर सदर पुलिस जांच में जुट गई है.

Read Time: 2 min
संदिग्ध हालत में मिला बाइक सहित जला शख्स, पुलिस भी नहीं कर पा रही पहचान
घटनास्थल की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान में एक अज्ञात युवक के जले हुए शव मिलने की खबर सामने आई है. इस घटना में मृतक की पहचान कर पाना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है. यह घटना बारां सदर थाना क्षेत्र के बामला की है. जहां एक खेत के पास सोमवार दोपहर बाइक समेत युवक का जला हुआ शव मिला है. शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस की ओर से युवक की हत्या का अंदेशा जताया जा रहा है.

मामले की पड़ताल करने में जुटी पुलिस

डीएसपी ओमेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि बारां सदर थाना क्षेत्र के बामला के समीप खेत में बाइक के साथ युवक का जला हुआ शव मिला है. ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल बाइक और शव के बुरी तरह जले हुए होने से मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. सूचना मिलने पर बारां सदर थाना सीआई छुट्टनलाल मीना भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच गए. एसपी जकुमार चौधरी और डीएसपी ओमेंद्र सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. 

 पुलिस टीम ने मौके से जुटाए साक्ष्य 

पुलिस मृतक की पहचान को लेकर प्रयास में जुटी हुई हैं. डीएसपी शेखावत ने बताया कि संभवतया युवक को किसी ने बाइक समेत जलाकर हत्या की गई है. ऐसे में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच में जुटी हुई हैं. मौके पर डॉग स्क्वायडए एफएसएल समेत पुलिस टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए है. साथ ही ग्रामीणों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. जिनके आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मामले के खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- Nagaur Lok Sabha Seat: संसद में हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा में कौन आगे? जुबानी जंग के बीच क्या कहते हैं आंकड़े? 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close