विज्ञापन

जोधपुर में कोलकाता जैसा कांड, अस्पताल के पीछे नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, FSL टीम कर रही छानबीन

Jodhpur Gang Rape Case: जोधपुर जिले के एक नामी अस्पताल में कॉटर्र के पीछे नाबलिग बच्ची से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इसके बाद से ही पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

जोधपुर में कोलकाता जैसा कांड, अस्पताल के पीछे नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, FSL टीम कर रही छानबीन
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jodhpur Rape Case: राजस्थान के जोधपुर जिले से कोलकाता जैसा कांड सामने आया है.  जोधपुर में 25 अगस्त की रात महात्मा गांधी अस्पताल में बने क्वार्टर के पीछे नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इसका खुलासा 26 अगस्त की सुबह हुआ, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और फिर उसके बयान दर्ज किए. आज यानी 27 अगस्त की सुबह FSL की टीम घटनास्थल पर साक्ष्य इकट्ठा करने पहुंची.

दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

इस दौरान अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर फतेह सिंह भाटी ने बताया कि घटना हमारे परिसर में हुई है. जो दो आरोपी हैं, वह वर्तमान में किसी ठेके में कार्यरत नहीं है. घटना के बाद अस्पताल परिसर की सुरक्षा व्यवस्था की जांच हो रही. वहीं, एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि इस घटना को लेकर आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीम का गठन कर गया था, जिन्होंने बहुत ही जल्द दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया.

बिना बताए घर से निकल गई बालिका

पुलिस के अनुसार, बालिका 25 अगस्त की शाम को अपने घर से बिना बताए निकल गई थी. इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. उसी रात महात्मा गांधी अस्पताल और रेलवे स्टेशन रोड पर घूमते हुए आरोपी उसे बहला फुसलाकर अस्पताल परिसर में ले गए, और बायोगैस संग्रहण के पास बने कमरे में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

25 अगस्त को जोधपुर में ही थे डीजीपी

जिस रात यह घटना हुई उस वक्त मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा खुद पीएम मोदी के दौरे के चलते जोधपुर में मौजूद थे. उनके अलावा दो दिनों से पुलिस के मुखिया यूआर साहू भी जोधपुर के दौरे पर थे. ऐसे में माना जा सकता है कि पुलिस की सजगता के बीच यह घटना हुई है.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
जोधपुर में कोलकाता जैसा कांड, अस्पताल के पीछे नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, FSL टीम कर रही छानबीन
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close