विज्ञापन
Story ProgressBack

बीमार बेटे के लिए पानी की टंकी पर चढ़ी मां, 17 करोड़ के इंजेक्शन से होगा इलाज

महिला के बेटे को एक विशेष प्रकार की बीमारी है, इसके इलाज के लिए 17 करोड़ रुपये के इंजेक्शन की जरूरत है. जो विदेश से मंगाया जाता है.

Read Time: 2 mins
बीमार बेटे के लिए पानी की टंकी पर चढ़ी मां, 17 करोड़ के इंजेक्शन से होगा इलाज
पानी की टंकी पर चढ़ी महिला की तस्वीर

Mother Climbed on Tank in Gangapur City: अपने बच्चों के खुशहाली के लिए मां कितना कष्ट उठाती है. इसका एक बड़ा उदाहरण राजस्थान से निकलकर सामाने आया है. जहां एक बीमार बेटे के इलाज के लिए एक मजबूर मां पानी की टंकी पर चढ़ गई. गंगापुर सिटी में गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे बामनवास पंचायत समिति के पास स्थित जलदाय विभाग की पानी की टंकी पर चढ़ गई. स्थानीय प्रशासन महिला को सकुशल नीचे उतरने के लिए समझाइश की कवायद में जुटा हुआ है. घटना गंगापुर ​​सिटी के बामनवास कस्बे की है.

बेटे के इलाज के लिए टंकी पर चढ़ी महिला 

जानकारी में सामने आया है कि बंदाबड़ा निवासी महिला सुनीता मीणा का बेटा अमन मीणा (18) लंबे समय से डीएमडी मस्कुलर डिस्ट्रॉफी नाम के बीमारी से पीड़ित है. प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक महिला के बेटे को एक विशेष प्रकार की बीमारी है. इसके इलाज के लिए विदेश से 17 करोड़ रुपये का टीका आवश्यक बताया जा रहा है. महिला ने पहले राजनीतिक और प्रशासनिक प्रतिनिधियों से गुहार लगाकर अपने बेटे की इलाज की मांग कर चुकी है.

महिला को नीचे उतारने के प्रयास नाकाम

लंबे समय से अपने बेटे के इलाज की गुहार लगा रही मां आज पानी की टंकी पर चढ़ गई. जानकारी मिलने के बाद एसडीएम अंशुल सिंह, डीएसपी संतराम मीना के नेतृत्व में बामनवास प्रशासन मौके पर पहुंचा. मौके पर एम्बुलेंस सहित मेडिकल टीम की व्यवस्था की गई. फिलहाल स्थानीय प्रशासन महिला को सकुशल नीचे उतरने के प्रयास में जुटा हुआ है. 

प्रशासनिक सूचना के बाद महिला के परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं. हालांकि लगभग महिला को नीचे उतारने के प्रयास अब तक नाकाफी साबित हुए हैं. महिला अपने बीमार बेटे के इलाज की व्यवस्था के बाद ही नीचे उतरने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें- अयोध्या में सूर्य तिलक का साक्षी बनने के लिए बाइक से तय किया जोधपुर से अयोध्या का सफर, 62 के उम्र में जज्बा बरकरार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: पीबीएम अस्पताल की इस सुविधा से मिलेगा बीकानेर संभाग को फायदा, मरीजों के इलाज के लिए जयपुर से आएंगे डॉक्टर
बीमार बेटे के लिए पानी की टंकी पर चढ़ी मां, 17 करोड़ के इंजेक्शन से होगा इलाज
Ravindra Bhati's Shiv Vidhan Sabha and Vasundhara Raje's plan ignored in Rajasthan Budget 2024 Know What Barmer get and what is Disappointment
Next Article
बजट में रविंद्र भाटी की शिव विधानसभा और वसुंधरा की योजना की अनदेखी, जानें बाड़मेर को क्या मिला और क्या है निराशा
Close
;