विज्ञापन
Story ProgressBack

NIA Raid: राजस्थान समेत 4 राज्यों में एनआईए की छापमेारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग बब्बर खालसा को लेकर 30 जगहों पर रेड

NIA raids 30 locations: इससे पहले भी एनआईए साल की शुरुआत में फरवरी मे खालिस्तान समर्थक तत्वों और संगठित आपराधिक सिंडिकेट के खिलाफ जांच के तहत पंजाब और राजस्थान में कई स्थानों पर तलाशी ली थी.

Read Time: 1 min
NIA Raid: राजस्थान समेत 4 राज्यों में एनआईए की छापमेारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग बब्बर खालसा को लेकर 30 जगहों पर रेड
प्रतीकात्मक तस्वीर

NIA Raided In Rajasthan: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मंगलवार को लॉरेस विश्नोई गैंग और बब्बर खालसा के आतंकी नेटवर्क और तस्करी नेटवर्क को लेकर राजस्थान समेत 4 राज्यों में छापेमारी कर रही है. एनआईए की टीम सुबह से ही लॉरेस विश्वाई और बब्बर खालसा के 30 ठिकानों पर पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है. 

इससे पहले भी एनआईए साल की शुरुआत में फरवरी मे खालिस्तान समर्थक तत्वों और संगठित आपराधिक सिंडिकेट के खिलाफ जांच के तहत पंजाब और राजस्थान में कई स्थानों पर तलाशी ली थी.

रिपोर्ट के मुताबिक एनआईए की टीम ने राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश और चंडीगढ़ में छापेमारी की कार्रवाई कर रही है. एनआईए की यह छापेमारी आतंकी और गैंगस्टर के बीच सांठ-गांठ लेकर कर रही है.एनआईए की नजर गैंगस्टर को मिल रही फंडिंग और संसाधनों के नेटवर्क पर है.

खबरें अपडेट की जा रहीं है..

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close