विज्ञापन
Story ProgressBack

पंजाब में आंतकियों को अवैध हथियार बेचने वाला जोधपुर में गिरफ्तार, बिश्नोई-रिंदा सहित कई गैंग से संपर्क

पंजाब में कुख्यात अपराधियों को अवैध हथियार बेचने वाले एक युवक को जोधपुर में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक अवैध पिस्टल बरामद हुई है. आरोपी पंजाब में आर्म्स और एनडीपीएस एक्ट में वांटेड है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक का पंजाब के कई गैंगों से संपर्क है.

Read Time: 3 min
पंजाब में आंतकियों को अवैध हथियार बेचने वाला जोधपुर में गिरफ्तार, बिश्नोई-रिंदा सहित कई गैंग से संपर्क
जोधपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा पंजाब में हथियार की सप्लाई करने वाला युवक.

Jodhpur News: पंजाब में आतंकियों को अवैध हथियार बेचने वाले एक युवक को जोधपुर जिले के बावड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुई है. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि राज्य सरकार एवं पुलिस मुख्यालय द्वारा संगठित अपराधियों व गैंगस्टरों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के निर्देश प्राप्त हुए है. जिला विशेष टीम व एजीटीएफ जोधपुर ग्रामीण द्वारा पंजाब के आंतकवादियों व गैंगस्टारों को अवैध हथियार बेचान करने वाला कैलाश खीचड़ का प्रमुख सहयोगी सुखदेव पुत्र किसनाराम विश्नोई निवासी फुलन जिला बालोतरा हाल बावड़ी को गिरफ्तार किया गया. उसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल जब्त करने की सफलता प्राप्त की.

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण यादव ने बताया कि एमएन दिनेश अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (अपराध एवं एजीटीएफ) के निर्देशानुसार संगठित अपराधियों व गैंगस्टरों के विरुद्ध विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयदेव सिहाग (एसआईसीएडब्ल्यू) जोधपुर ग्रामीण के सुपरविजन में जिला विशेष टीम व एजीटीएफ टीम प्रभारी लाखाराम को पंजाब पुलिस से मिले इनपुट मिलने पर यह कार्रवाई की गई. आरोपी से पुलिस ने एक पिस्टल को बरामद किया है.

इन गैंग को बेचे अवैध हथियार :

एसपी यादव ने बताया कि सुखदेव पुत्र किसनाराम बिश्नोई निवासी फुलन समदड़ी जिला बालोतरा न्यू जमेश्वर भोजनालय बावड़ी को कई गैंग के गुर्गों को हथियार बेचना सामने आया है.

1. हरविंदर रिन्दा गैंग- हरविंदर रिन्दा स्वयं पाकिस्तान में रहता है। उसके गुर्गे हैप्पी पासिया के जो यूएसए में रहता है.
2. लॉरेन्स बिश्नोई गैंग- आरजु विश्नोई से सम्पर्क
3 जग्गू भगवानपुरिया गैंग- कमल अटवाल निवासी अमृतसर हाल कनाडा में
4 लखविंदर लंडा गैंग- लखविदर कनाडा में रहता है तथा कोमल से सम्पर्क में है. कोमल अभी कनाडा में है.

आरोपी सुखदेव के खिलाफ पंजाब में कई केस

आरोपी सुखदेव के खिलाफ भोपालगढ़ में मारपीट, हत्या प्रयास, आर्म्स एक्ट, बनाड़ में एससीएसटी एक्ट, नया शहर पंजाब में वह एनडीपीएस एवं आर्म्स एक्ट में वांछित है. पंजाब में ही एक अन्य आर्म्स एक्ट में वांटेड है. एसपी ने बताया कि इस शातिर की गिरफ्तारी में जिला विशेष टीम और एजीटीएफ के प्रभारी एसआई लाखाराम, श्रवण कुमार, चिमनाराम, भवानी चैधरी, मुकद सिंह, विरेन्द्र, चौधरी, सुरेश डूडी, पप्पूराम, गोपाल राम, मदनलाल खेडापा थानाधिकारी ओमप्रकाश, देवाराम, प्रकाश गोस्वामी एवं हेमराज शामिल रहे.

यह भी पढ़ें - प्रतापगढ़ में ACB का बड़ा एक्शन, जूनियर इंजीनियर को 1.30 लाख रुपए घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close