विज्ञापन

उदयपुर में आदमखोर हुआ पैंथर, हमले में एक और शख्स की मौत, 11 दिन में 3 लोगों की ले चुका जान

Panther attack in Udaipur: उदयपुर में पैंथर आदमखोर बन चुका है. यहां बीते 11 दिन में पैंथर के हमले में तीन लोगों की मौत हो गई. गुरुवार शाम गोगुंदा के भेवडिया में एक और शख्स की मौत पैंथर के हमले में हो गई.

उदयपुर में आदमखोर हुआ पैंथर, हमले में एक और शख्स की मौत, 11 दिन में 3 लोगों की ले चुका जान
उदयपुर में पैंथर के हमले में 11 दिन में तीन लोगों की मौत.

Panther Terror in Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में पैंथर के हमले से लोगों में भारी दहशत है. लोग अकेले में निकलने से कतरा रहे है. गुरुवार शाम यहां एक और शख्स की पैंथर के हमले में मौत हो गई. बीते 11 दिन में उदयपुर में पैंथर के हमले में तीन लोगों की मौत हो चुकी है. बुधवार रात पैंथर के हमले में 9वीं की एक छात्रा की मौत हो गई थी. जबकि गुरुवार शाम गोगुंदा के भेवडिया में खुमाराम नामक शख्स की पैंथर के हमले में मौत हो गई.

इससे स्थानीय लोगों पैंथर को आदमखोर बता रहे हैं. दूसरी ओर वन विभाग की टीम पैंथर को पकड़ने की कोशिश में जुटी है. लेकिन अभी तक पैंथर को पकड़ने की सभी कोशिशें नाकाम साबित हुई है. 

जंगल से लौटते समय युवक पर पैंथर ने किया हमला

गुरुवार शाम उदयपुर के गोगुंदा के भेवडिया में पैंथर ने एक और युवक का शिकार किया. मिली जानकारी के अनुसार जंगल से घर आते समय खुमाराम पर पैंथर ने हमला किया. पैंथर के हमले से खुमाराम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. आबादी से सटे इलाके में पैंथर के लगातार मूवमेंट से ग्रामीणों में दहशत है. 

उदयपुर में पैंथर के हमले में खुमाराम नामक शख्स की मौत, जंगल में लहूलुहान मिला शव.

उदयपुर में पैंथर के हमले में खुमाराम नामक शख्स की मौत, जंगल में लहूलुहान मिला शव.

लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन नहीं बची जान

ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों और पुलिस को सूचना दे दी है. बुधवार को पैंथर ने उन्डीथल में नाबालिग लड़की का शिकार किया था. पैंथर लोगों के सामने खुमाराम को जंगलों की ओर लेकर भाग रहा था और भी लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पैंथर ने खुमाराम को झपटा मार कर मार दिया.

यह भी पढ़ें - उदयपुर में आदमखोर पैंथर का आंतक, पकड़ने के लिए मादा पैंथर के यूरिन का हो रहा इस्तेमाल, जानिए क्या है पैंतरा
उदयपुर में छात्रा को खींच ले गया पैंथर, जंगल में टुकड़ों में मिली लाश
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rising Rajasthan Summit: राज्यवर्धन राठौड़ के नेतृत्व में दोहा में रोड शो, गल्फ की कई कंपनियों को राजस्थान में निवेश का न्योता
उदयपुर में आदमखोर हुआ पैंथर, हमले में एक और शख्स की मौत, 11 दिन में 3 लोगों की ले चुका जान
Mohana Singh Success Story know Family and Husband creat history again after 8 year as Squadron Leader
Next Article
राजस्थान की मोहना सिंह की कहानी, स्क्वाड्रन लीडर की जिम्मेदारी के साथ 8 साल बाद फिर रच दिया इतिहास
Close