उदयपुर में आदमखोर हुआ पैंथर, हमले में एक और शख्स की मौत, 11 दिन में 3 लोगों की ले चुका जान

Panther attack in Udaipur: उदयपुर में पैंथर आदमखोर बन चुका है. यहां बीते 11 दिन में पैंथर के हमले में तीन लोगों की मौत हो गई. गुरुवार शाम गोगुंदा के भेवडिया में एक और शख्स की मौत पैंथर के हमले में हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Panther Terror in Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में पैंथर के हमले से लोगों में भारी दहशत है. लोग अकेले में निकलने से कतरा रहे है. गुरुवार शाम यहां एक और शख्स की पैंथर के हमले में मौत हो गई. बीते 11 दिन में उदयपुर में पैंथर के हमले में तीन लोगों की मौत हो चुकी है. बुधवार रात पैंथर के हमले में 9वीं की एक छात्रा की मौत हो गई थी. जबकि गुरुवार शाम गोगुंदा के भेवडिया में खुमाराम नामक शख्स की पैंथर के हमले में मौत हो गई.

इससे स्थानीय लोगों पैंथर को आदमखोर बता रहे हैं. दूसरी ओर वन विभाग की टीम पैंथर को पकड़ने की कोशिश में जुटी है. लेकिन अभी तक पैंथर को पकड़ने की सभी कोशिशें नाकाम साबित हुई है. 

जंगल से लौटते समय युवक पर पैंथर ने किया हमला

गुरुवार शाम उदयपुर के गोगुंदा के भेवडिया में पैंथर ने एक और युवक का शिकार किया. मिली जानकारी के अनुसार जंगल से घर आते समय खुमाराम पर पैंथर ने हमला किया. पैंथर के हमले से खुमाराम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. आबादी से सटे इलाके में पैंथर के लगातार मूवमेंट से ग्रामीणों में दहशत है. 

Advertisement

उदयपुर में पैंथर के हमले में खुमाराम नामक शख्स की मौत, जंगल में लहूलुहान मिला शव.

लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन नहीं बची जान

ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों और पुलिस को सूचना दे दी है. बुधवार को पैंथर ने उन्डीथल में नाबालिग लड़की का शिकार किया था. पैंथर लोगों के सामने खुमाराम को जंगलों की ओर लेकर भाग रहा था और भी लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पैंथर ने खुमाराम को झपटा मार कर मार दिया.

यह भी पढ़ें - उदयपुर में आदमखोर पैंथर का आंतक, पकड़ने के लिए मादा पैंथर के यूरिन का हो रहा इस्तेमाल, जानिए क्या है पैंतरा
उदयपुर में छात्रा को खींच ले गया पैंथर, जंगल में टुकड़ों में मिली लाश
 

Advertisement