विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: डिजाइनर पवन सचदेवा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोट राइड की तस्वीरें

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. शादी में शामिल होने वाले लगभग सभी रिलेटिव आ चुके हैं. कुछ रिश्तेदारों ने तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से तस्वीर और रील्स भी शेयर की हैं.

Read Time: 3 min
Parineeti-Raghav Wedding: डिजाइनर पवन सचदेवा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोट राइड की तस्वीरें
उदयपुर:

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को शादी करने जा रहे हैं. शादी की रस्में शुक्रवार को मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुईं, जिसमें इनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए. शादी से पहले, पवन सचदेवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स से मैरिज डेस्टिनेशन की कुछ रील्स शेयर की हैं.

पवन सचदेवा राघव चड्ढा के रिश्तेदार हैं और वह पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने राघव की शादी के लिए उनके आउटफिट डिजाइन को तैयार किया है. अपने इंस्टाग्राम फीड पर पवन सचदेवा ने रील्स शेयर की हैं, जिससे हमें मैरेज डेस्टिनेशन की झलके दिखीं. एक रील में, मेहमानों को एक लक्जरी नाव के अंदर बैठे देखा जा सकता है. जिसका उपयोग मेहमानों को एक होटल से दूसरे होटल तक ले जाने के लिए किया जाता है. ऐसी ही एक रील में परिणीति चोपड़ा के माता-पिता पवन चोपड़ा और रीना चोपड़ा को देखा जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शुक्रवार सुबह उदयपुर पहुंचे. परिणीति ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जबकि राघव चड्ढा काले रंग की पोशाक में नजर आए. शादी से पहले का उत्सव दिल्ली में एक अरदास समारोह के साथ शुरू हुआ. जिसके बाद एक सूफी नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने मई में दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी.

Latest and Breaking News on NDTV

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में द ताज लेक पैलेस और द लीला पैलेस में हों रही है. कार्यक्रम स्थल के अद्भुत रात्रि दृश्य की कुछ झलकियाँ जिससे सभी जगमगा उठे.

Latest and Breaking News on NDTV

कल चूड़ा समारोह और 90 के दशक की थीम पर आधारित संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. रविवार को राघव चड्ढा के लिए सेहराबंदी का आयोजन किया जाएगा और बारात फिर प्रतिष्ठित लेक पैलेस से विवाह स्थल तक नाव से यात्रा करेगी. जयमाला, फेरा और विदाई शाम 6.30 बजे तक समाप्त हो जाएगी. जिसके बाद एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close