विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: भगवंत मान संग आज ही उदयपुर पहुंचेंगे अरविंद केजरीवाल, राघव-परिणीति की शादी में होंगे शामिल

राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान शनिवार शाम को ही चार्टर्ड प्लेन से उदयपुर पहुंचने वाले हैं.

Read Time: 3 mins
Parineeti-Raghav Wedding: भगवंत मान संग आज ही उदयपुर पहुंचेंगे अरविंद केजरीवाल, राघव-परिणीति की शादी में होंगे शामिल
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (फाइल फोटो)

Rajasthan News: 'द लीला पैलेस' में आम आदमी पार्टी के सासंद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी (Raghav-Parineeti Wedding) की रस्में चल रही हैं. इस बीच शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के उदयपुर आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) भी आज ही उदयपुर पहुंचने वाले हैं.

चार्टर्ड प्लेन से उदयपुर आएंगे केजरीवाल

जानकारी के अनुसार, दोनों मुख्यमंत्री आज शाम करीब 5 बजे चार्टर्ड प्लेन में सवार होकर राजस्थान के उदयपुर शहर पहुंच जाएंगे. यहां वे उदयपुर में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में रस्मों में शरीक होंगे, और फिर 25 सितंबर को सुबह 11:45 मिनट पर वापस लौट जाएंगे. इनके अलावा शाही शादी में कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी, आप सासंद अशोक कुमार मित्तल और आप सांसद संजय सिंह समेत कई नेता और बिजनेसमैन विक्रम जीत साहनी समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं.

उदयपुर में संजय सिंह ने दी पहली प्रतिक्रिया

आम आदमी पार्टी के सस्पेंडेड राज्यसभा सांसद संजय सिंह करीब 11:45 बजे उदयपुर पहुंच चुके हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी पर अपनी पहली प्रतिक्रिया भी दी है. संजय सिंह ने कहा, 'राघव और परिणीति जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं. ह्रदय की गहराइयों से उन्हें बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं. उनका वैवाहिक जीवन सफल हो, खुशहाल हो, और जीवन की नई पारी उनको नई ऊंचाईयों तक लेकर जाए, ऐसी मेरी शुभकामनाएं हैं.'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: राजकुमार रोत बोले- मदन दिलावर की माफी नहीं, इस्तीफा चाहिए
Parineeti-Raghav Wedding: भगवंत मान संग आज ही उदयपुर पहुंचेंगे अरविंद केजरीवाल, राघव-परिणीति की शादी में होंगे शामिल
Fall armyworm worm is eating the maize crop, know how the crop can be protected from it?
Next Article
मक्का की फसल को चट कर रहा फॉल आर्मीवर्म कीड़ा, जानिये फसल को इससे कैसे बचाया जा सकता है ?
Close
;