विज्ञापन

IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 

IAS IPS Transfer: एसपी सुजीत शंकर ने पद संभालते ही जिले की सबसे बड़ी नशेखोरी की समस्या पर फोकस करते हुए अभियान चलाकर स्मैक,अवैध शराब आदि के खिलाफ लगातार कार्रवाई की और जिले भर से सैंकड़ों नशे के कारोबार में लिप्त बदमाशों को पकड़ा. 

IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 

Gangapur City News: प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले होना कोई नई बात नहीं है. यह एक सामान्य प्रक्रिया है.  लेकिन कुछ अधिकारी ऐसे होते हैं जो अपने काम से, कार्यप्रणाली से लोगों के दिलों में जगह बनाते है. नए जिले गंगापुर सिटी में लगभग 7 माह पहले पुलिस अधीक्षक के पद पर आए एसपी सुजीत शंकर ने कुछ ही महीनों में अपनी दबंग कार्यप्रणाली से गंगापुर सिटी जिले में अच्छी पुलिसिंग का उदाहरण पेश किया.

ट्रांसफर रुकवाने के लिए CM को दिया ज्ञापन 

कल उनके तबादले का जैसे ही शहर के लोगों को पता लगा तो कल से ही ज्ञापनों का सिलसिला शुरू हो गया. कल भी सामाजिक संगठनों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और तबादला निरस्त करने की मांग की गई है. आज सुबह ही सैंकड़ों लोग एसपी को विदाई देने के लिए ऑफिस पहुंच गए. लोगों का मन था कि घोड़ी पर बिठाकर एसपी को विदा किया जाए लेकिन एसपी साहब के मना करने पर सामान्य विदाई दी गई.

नाम आंखों से दी IPS को विदाई 

इस दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों ने उपहार देकर, साफा बांधकर नम आंखों से पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर को विदाई दी. लोगों का कहना था कि सुजीत शंकर जैसे अधिकारी के जाने से शहर में फिर अपराध बढ़ेगा और जिले में शांति का माहोल खतम हो जायेगा. लोगों ने कहा कि वे जल्दी ही इसे लेकर सीएम और दिल्ली में केंद्र सरकार के मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे.

नशे के खिलाफ चलाया था अभियान 

एसपी सुजीत शंकर ने पद संभालते ही जिले की सबसे बड़ी नशेखोरी की समस्या पर फोकस करते हुए अभियान चलाकर स्मैक,अवैध शराब आदि के खिलाफ लगातार कार्रवाई की और जिले भर से सैंकड़ों नशे के कारोबार में लिप्त बदमाशों को पकड़ा.  इसके अलावा वांछित और आदतन अपराधियों में भी लगभग सभी अपराधियों को अपने छोटे से कार्यकाल में ही सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया. आज पूरे जिले में एक भी आरोपी वांछित नहीं है.

यह भी पढ़ें- RAS Transfer List: ट्रांसफर करते ही सरकार ने RAS अधिकारियों से क्यों कहा सुबह होते ही कर लीजिये नई जगह JOIN ? 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कांग्रेस के 8 पार्षदों ने ज्वाइन की भाजपा, हेरिटेज नगर निगम को कल मिलेगा नया कार्यवाहक मेयर
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Big crack down on cyber thugs in Kaman bharatpur mewat rajasthan by police, 10 arrested
Next Article
Rajasthan: मेवात में सायबर ठगों पर बड़ा क्रैक डाउन, तीन एजेंसियों की छापेमारी में 10 गिरफ्तार 
Close