विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 19, 2023

PM Modi Rajasthan Visit: पीएम नरेंद्र मोदी का तारानगर दौरा आज, बालाजी जोहड़ में होगी विशाल सभा

PM Modi Churu Visit: तारानगर में प्रधानमंत्री का यह दूसरा दौरा है. इससे पहले यहां राहुल गांधी की चुनावी सभा हुई थी, जिसमें उन्होंने सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाना पर रखा था.

PM Modi Rajasthan Visit: पीएम नरेंद्र मोदी का तारानगर दौरा आज, बालाजी जोहड़ में होगी विशाल सभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो).

Churu News: राजस्थान विधानसभा चुनावों में प्रचार अभियान अब अपने चरम पर पहुंचना शुरू हो गया है.  उम्मीदवारों के समर्थन में स्टार प्रचारकों के दौरे शुरू हो गए हैं. इस बार तारानगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस-बीजेपी दोनों पार्टियों का विशेष नजर है. इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यहां सभा करने खुद आ रहे हैं. पीएम के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर नजर आ रहा है. पीएम मोदी की जनसभा को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में भी भारी उत्साह नजर आ रहा है. 

तारानगर से बीजेपी प्रत्याशी राजेन्द्र राठौड़ के समर्थन में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा की सभी तैयारियां पूर्ण की जा चुकी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह करीब 10 बजे सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए तारानगर के अलावा सादुलपुर, रतनगढ़, चूरू, सरदारशहर से भी लोग जुटेंगे. इससे पहले 16 नवम्बर को तारानगर में कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र बुडानिया के समर्थन में राहुल गांधी ने बड़ी जनसभा की थी. उस वक्त सीएम अशोक गहलोत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी मंच पर मौजूद रहे थे. उसे दौरान जनसभा में राहुल गांधी ने सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाना पर रखा था. उम्मीद की जा रही है कि आज पीएम मोदी राहुल के आरोपों पर जवाब दे सकते हैं.

80 हजार लोगों के आने की संभावना 

पीएम मोदी की तारानगर में होने सभा को लेकर शुक्रवार से ही यहां अधिकारियों का तांता लगा है. अधिकारी सुरक्षा व्यवस्थाओं की जानकारी ले रहे हैं. इसी कड़ी में जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग, एसपी प्रवीन नायक जिला मुख्यालय के अधिकारियों के साथ पहुंचे. जिला कलेक्टर ने यहां सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों कि मीटिंग ली. इधर भाजपा नेता पराक्रम राठौर ने बताया कि बालाजी जोहड़ के सामने वाली जगह पर पीएम मोदी की आज सभा होनी है जिसको लेकर तैयारियां पूर्ण की जा चुकी हैं. विधानसभा से 50 हज़ार तथा आसपास के क्षेत्र से 30 हज़ार लोग आयेंगे. 80 हज़ार कुर्सियों पर बैठने कि व्यवस्था रहेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के लिए चुनावी सभा कर रहे हैं. 

दूसरी बार चूरू आ रहे हैं पीएम मोदी

आपको बताते चले हैं कि तारानगर में प्रधानमंत्री का यह दूसरा दौरा है. इससे पहले यहां पूर्व पीएम चंद्रशेखर आए थे. वहीं नरेंद्र मोदी का चूरू में यह दूसरा दौरा है. गत दिनों यहां राहुल गांधी की चुनावी सभा हुई थी. तारानगर हॉट सीट मानी जा रही है. चूरू के तारानगर से नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ चुनावी मैदान में हैं. क्षेत्र के लोगों में पीएम मोदी के प्रति उत्साह दिखाई दे रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: विधायक हरीश चौधरी ने अपने खून से सीएम को लिखी चिट्ठी, सरकार से की बड़ी मांग
PM Modi Rajasthan Visit: पीएम नरेंद्र मोदी का तारानगर दौरा आज, बालाजी जोहड़ में होगी विशाल सभा
6 killed and 10 injured in a horrific accident on Ahmedabad-Vadodara highway, mostly passengers from Rajasthan involved.
Next Article
अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर भीषण हादसे में 6 की मौत और 10 घायल, ज्यादातर राजस्थान के यात्री हैं शामिल
Close
;