विज्ञापन
Story ProgressBack

PM Visit Rajasthan: पाली में पीएम मोदी की जनसभा कल, जानिए बीजेपी के लिए कितनी महत्वपूर्ण है यह विधानसभा क्षेत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 नवम्बर को पाली जिले के दौरे पर रहेंगे लेकिन इस बार चुनावी सभा का आयोजन मारवाड़ जंक्शन विधानसभा क्षेत्र के जाडन के ओम आश्रम में आयोजित की जाएगी.

Read Time: 2 min
PM Visit Rajasthan: पाली में पीएम मोदी की जनसभा कल, जानिए बीजेपी के लिए कितनी महत्वपूर्ण है यह विधानसभा क्षेत्र
फाइल फोटो- पीएम मोदी

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में चुनावी रंग जमने लगा है, प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी व कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की चुनावी सभाओं की हलचलें तेज हो गयी हैं. ऐसा माना जाता है कि पाली कांग्रेस के लिए अभेद किला बन चुका है, क्योंकि पाली बीजेपी का गढ़ माना जाता है, 2013 और 2018 में पाली जिले की छह विधानसभा सीटों पर कांग्रेस खाता भी नही खोल पाई, 

2013 के विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने स्टार प्रचारक के तौर पर पाली जिले की सुमेरपुर विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित किया था, जिसके फलस्वरूप पाली, जैतारण, बाली, सुमेरपुर, सोजत, मारवाड़ जंक्शन इन छह विधानसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत का परचम लहराया था. 

वहीं 2018 विधानसभा चुनाव में बतौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुमेरपुर विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित किया था. चुनाव के नतीजों में पांच सीटों पर बीजेपी ने जीत का परचम लहराया और एक सीट पर निर्दलीय ने कब्जा किया था. 

एक बार फिर 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 नवम्बर को पाली जिले के दौरे पर रहेंगे, और इस बार चुनावी सभा का आयोजन मारवाड़ जंक्शन विधानसभा क्षेत्र के जाडन के ओम आश्रम में आयोजित की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 'लाल डायरी का पन्ना खुलते ही 'जादूगर' का फ्यूज उड़ जाता है', बिना नाम लिए CM गहलोत पर बरसे PM मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close