राजस्थान में जिस्मफरोशी का डर्टी गेम, उज्बेकिस्तान सहित देश के कई राज्यों की लड़कियां थी शामिल, ऐसे खुला राज

Prostitution in Rajasthan: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पुलिस जिस्मफरोशी के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. यहां से उज्बेकिस्तान सहित भारत के अलग-अलग राज्यों की 8 लड़कियां गिरफ्तार की गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Prostitution in Rajasthan: राजस्थान के कई जिलों में जिस्मफरोशी का धंधा चुप-चोरी से चलता है. पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी प्रदेश के अलग-अलग जिलों में यह डर्टी गेम तेजी से फलफूल रहा है. बीच-बीच में पुलिस ऐसे ठिकानों का भंडाफोड़ भी करती है, लेकिन यह धंधा मंदा नहीं पड़ रहा. इस बीच पुलिस ने श्रीगंगानगर जिले में वेश्यावृति के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. ठिकाने से उज्बेकिस्तान की भी एक लड़की पकड़ी गई है. इसके अलावा भारत के अलग-अलग राज्यों की कुल 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है. 

दरअसल श्रीगंगानगर जिले में पुलिस ने बीती रात वेश्यावृति के धंधे का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने अड्डे के संचालक और संचालिका सहित आठ लड़कियों को गिरफ्तार किया है. ख़ास बात यह है कि वेश्यवृति करने वाली इन लड़कियों में उज्बेकिस्तान सहित देश के कई राज्यों की लड़किया शामिल हैं 

Advertisement

श्रीगंगानगर के एएसपी ने दी कार्रवाई की जानकारी

श्रीगंगानगर के एएसपी बी. आदित्य ने बताया कि पिछले कई दिनों से दशमेश कॉलोनी के वार्ड नंबर 11 में वेश्यावृति के अड्डे के संचालित होने की शिकायतें मिल रही थी. ऐसे में एसपी गौरव यादव ने निर्देशों पर एक टीम का गठन किया गया, जिसमे वे खुद, पुरानी आबादी थाना प्रभारी गोविंद सिंह चारण और सेतिया चौकी प्रभारी सुशीला मीणा और पुलिस जाब्ता शामिल था. 

Advertisement

दशमेश कॉलोनी में चल रहा था डर्टी गेम

उन्होंने बताया कि दशमेश कॉलोनी वार्ड नम्बर 11 में गंदे पानी के खड्डों के सामने एक मकान में यह अड्डा संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने एक बोगस ग्राहक अंदर भेजा और जैसे ही सौदा तय हुआ तो बोगस ग्राहक ने पुलिस को इशारा किया. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर इस अड्डे का भंडाफोड़ कर दिया.

Advertisement

विदेश सहित अन्य राज्यों की लड़कियां शामिल 

श्रीगंगानगर के एएसपी बी. आदित्य ने बताया कि पकड़ी गयी लड़कियों में एक लड़की उज्बेकिस्तान और अन्य लड़कियां दिल्ली, हरियाणा और महाराष्ट्र की हैं. उन्होंने बताया कि इस अड्डे के संचालक अनिल कुमार निवासी विजयनगर सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि इन लड़कियों की उम्र 19 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक है. आरोपियों से वेश्यवृति के जरिए कमाई गई 45 हजार रुपये की राशि भी जब्त की गई है. उन्होंने बताया कि महिला पुलिस थाना में पीटा एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच थाना प्रभारी ज्योति नायक को सुपुर्द की गयी है.

यह भी पढ़ें - विदेशी महिला से 6 करोड़ की ठगी करने वाला जयपुर का शातिर गिरफ्तार, हरिद्वार में छिपकर बैठा था आरोपी