विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

जयपुर की सड़कों पर स्कूटी से घूमते नजर आए राहुल गांधी, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो राजस्थान यूथ कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें एक महिला की स्कूटी पर राहुल गांधी हेलमेट पहनकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
जयपुर की सड़कों पर स्कूटी से घूमते नजर आए राहुल गांधी, सामने आया वीडियो
जयपुर में स्कूटी की सवारी करते कांग्रेस नेता राहुल गांधी.

Jaipur News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस वक्त जयपुर दौरे पर हैं. आज वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए भवन का शिलन्यास करेंगे, और फिर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी की सभा में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जयपुर पहुंचे हैं. इस बीच राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्कूटी पर बैठकर जयपुर की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो राजस्थान यूथ कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें एक महिला की स्कूटी पर राहुल गांधी हेलमेट पहनकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राहुल गांधी की सिक्योरिटी उनके साथ-साथ सड़क पर दौड़ लगा रही है, और अन्य स्कूटी पर सवार लोग राहुल की स्कूटी राइड को कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी इस वीडियो में सफेद रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी महारानी कॉलेज में आयोजित स्कूटी वितरण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम से वापस लौटते वक्त राहुल ने कार में न बैठकर स्कूटी में ही जाने की इच्छा जता डाली. इसके बाद उन्हें सवारी करवाने के लिए एक युवती की स्कूटी तैयार हुई और वे उस पर बैठकर वहां से निकल गए. उन्होंने महारानी कॉलेज से मानसरोवर में आयोजित कांग्रेस पार्टी के एक कार्यक्रम स्थल तक का सफर किया.

स्कूटी राइड के बाद राहुल गांधी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए भवन का शिलन्यास किया और फिर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. सबसे पहले भाषण के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को बुलाया गया था, लेकिन राहुल गांधी ने कहा कि पहले वे भाषण देंगे. इसके बाद राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा, 'हमें जंगल में बहुत मेहनत के बाद शेर दिखता है, लेकिन यहां कांग्रेस के हजारों बब्बर शेर एक साथ बैठे हुए हैं. आपको बताते चलें कि राहुल गांधी की इस सभा में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस ने 60 हजार पदाधिकारियों को बुलाया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close