विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 20, 2023

CM गहलोत ने भाजपा पर बोला हमला, बोले, 'बीजेपी के पास ईडी है और मेरे पास जनता के लिए गारंटी है'

अलवर में राजस्थान के मुख्यमंत्री ने सोमवार को एक जनसभा को सम्बोधित किया, जहां उन्होंने पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए गए कामों का गुणगान किया और कहा कि राजस्थान की जनता के लिए कांग्रेस के पास 7 गारंटी हैं.

CM गहलोत ने भाजपा पर बोला हमला, बोले, 'बीजेपी के पास ईडी है और मेरे पास जनता के लिए गारंटी है'
अशोक गहलोत ( फाइल फोटो)

Rajasthan Assembly Elections 2023: अलवर में राजस्थान के मुख्यमंत्री ने सोमवार को एक जनसभा को सम्बोधित किया, जहां उन्होंने पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए गए कामों का गुणगान किया और कहा कि राजस्थान की जनता के लिए कांग्रेस के पास 7 गारंटी हैं. सीएम गहलोत ने कहा, बीजेपी के पास ईडी है तो मेरे पास जनता के लिए गारंटी है. 

सीएम गहलोत ने कहा कि पेपर लीक को लेकर भी राजस्थान में कानून बनाए गए हैं. 200 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जो लोग इसमें शामिल हैं, बुलडोजर से उनके मकान गिराए गए हैं और आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान किया गया है.

कच्ची है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी

अलवर में कांग्रेस प्रत्याशी अजय अग्रवाल के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की गारंटी कच्ची है और चुनाव के बाद 5 साल तक मोदी राजस्थान में नहीं आएंगे. काम तो राजस्थान के सरकार को करना होता है और किसी को मुख्यमंत्री पद पर थोप देंगे.

जाति और धर्म के नाम पर भड़का रहे हैं भाजपा नेता

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा नेता जाति और धर्म के नाम पर भड़का रहे हैं. लोकतंत्र खतरे में हैं उनके नेताओं के भाषण एक ही तरह के होते हैं. इनको अगर चर्चा करनी है तो कांग्रेस सरकार के कार्यकाल की करनी चाहिए. हमने जो 5 साल में काम किया है उसकी आलोचना करो, कहीं कोई कमी है, तो उस पर बात करें, लेकिन उनके पास कोई विजन नहीं है.

पेपर लीक पर राजस्थान सरकार ने कार्रवाई की

पेपर लीक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार सहित कई राज्यों में पेपर लीक हुए हैं, लेकिन भाजपा के नेता राजस्थान के पेपर लीक की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश में जब पेपर लीक हो रहे हैं, ऐसे में प्रधानमंत्री को देखना चाहिए कि आखिर इसके पीछे क्या कारण है, कौन से गिरोह काम कर रहे हैं. 

पेपर लीक को लेकर  राजस्थान में कानून बनाए 

उन्होंने कहा कि पेपर लीक को लेकर भी यहां कानून बनाए गए हैं. 200 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जो लोग इसमें शामिल हैं, बुलडोजर से उनके मकान गिराए गए हैं और आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान किया गया है.

बीजेपी के लोग हैं फर्जी गौ सेवक

उन्होंने कहा कि गौ सेवा को लेकर कांग्रेस सरकार बहुत कम कर रही है और अब तो 2 रुपए किलो गोबर भी खरीद रही है, गायों के लिए कांग्रेस सरकार ने अनुदान दिया है. लंपी बीमारी के दौरान भी काम किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी लोग ढ़ोंगी हैं फर्जी गौ भक्त बनते हैं. 

यह भी पढ़ें-  Ashok Gehlot Exclusive: 72 साल के गहलोत क्या फिर दिखाएंगे सियासी जादूगरी?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
CM गहलोत ने भाजपा पर बोला हमला, बोले, 'बीजेपी के पास ईडी है और मेरे पास जनता के लिए गारंटी है'
Rajasthan by-Election BJP's path is not easy in Pilot's stronghold Deoli-Uniara seat, this is the challenge
Next Article
Rajasthan by-Election: पायलट के गढ़ देवली-उनियारा सीट पर आसान नहीं बीजेपी की राह, ये है चुनौती
Close
;