विज्ञापन
Story ProgressBack

बायतू की जनसभा में कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- करप्शन के लिए कांग्रेस आदत से मजबूर

बालोतरा के बायतू में पीएम मोदी (PM Modi Baytu Public Meeting) ने बुधवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. साथ  ही गहलोत सरकार को खूब आड़े हाथों लिया.

Read Time: 5 min
बायतू की जनसभा में कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- करप्शन के लिए कांग्रेस आदत से मजबूर
बायतू में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभआ चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोर पकड़ चुका है. भाजपा, कांग्रेस के बड़े नेताओं की रैली, जनसभाएं जारी है. इसी कड़ी में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बालोतरा पहुंचे. बालोतरा के बायतू में पीएम मोदी (PM Modi Baytu Public Meeting) ने बुधवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. साथ  ही गहलोत सरकार को खूब आड़े हाथों लिया.  पीएम मोदी ने राजस्थान में हुए भ्रष्टाचार की बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता करप्शन के लिए आदत से मजबूर हैं. 

बायतू में विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं दिल्ली से जल जीवन मिशन का पैसा भेजता हूं, लेकिन ये कांग्रेस के लोग आदतन मजबूर हैं. उसमें भी कमीशन खा जाते हैं. कांग्रेस के लोग पानी जैसे पुण्य काम में भी पैसे कमाने का कारोबार करते हैं, भ्रष्टाचार करते हैं.

अपने संबोधन की शुरुआत में पीएम मोदी ने कहा कि पूरा देश आज भाई दूज का त्योहार मना रहा है और ये मेरा सौभाग्य है कि मैं आज राजस्थान की अपनी बहनों के बीच आया हूं. मेरा भी ये प्रयास रहता है कि मैं अपनी बहनों की हर समस्या को दूर कर सकूं और आपका जीवन आसान बना सकूं.


कांग्रेस की तुष्टिकरण नीति पर बरसे पीएम मोदी

कांग्रेस सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप सोचिए, जहां-जहां कांग्रेस आती है, वहां आतंकी, दबंग और दंगाई के हौसले क्यों बढ़ते हैं? इसका जवाब है- कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति. कांग्रेस राजस्थान को उस दिशा में ले जा रही है. जहां राजस्थान की संस्कृति और परंपरा खतरे में पड़ जाएगी. राजस्थान की संस्कृति की रक्षा के लिए प्रदेश में भाजपा जरूरी है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बीते 5 वर्षों में राजस्थान में आप लोग कोई भी तीज त्योहार शांति से नहीं मना पाए हैं. कभी दंगे, कभी पत्थरबाजी, कभी कर्फ्यू... कांग्रेस की पिछले पांच सालों की यही तस्वीर रही है. इसलिए कांग्रेस को यहां से हटाना बहुत जरूरी है.

महिला अपराध के मुद्दे पर फिर सरकार पर किया हमला 

राजस्थान के महिला अपराध आंकड़ों पर पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस के एक मंत्री विधानसभा में राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताकर महिला अपराध की पैरवी करे, तो अपराधियों के हौसले बुलंद हो ही जाते हैं. आपने राजस्थान की मर्दानगी का, वीरता का, नारी सम्मान के लिए सिर काटवा देने वाले वीरों का अपमान किया है.

महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस विधायकों के रिश्तेदारों पर आरोप लगते हैं। कांग्रेस विधायक महिलाओं के खिलाफ खुलकर बयान बाजी करते हैं. जब मुख्यमंत्री ऐसे हों, जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों को फर्जी बता दे, तो अत्याचारियों के हौसले बुलंद ही हो जाते हैं.

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि डालीबाई की इस पावन धरा पर माताओं-बहनों के मान सम्मान के लिए जान की बाजी लगा दी जाती है. ऐसे राजस्थान को कांग्रेस ने महिलाओं के प्रति अत्याचार में सबसे आगे ला दिया है। हमारी माताओं-बहनों का घर से निकलना भी मुश्किल है, मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं.

विकसित भारत संकल्प यात्रा का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज रांची, झारखंड में बहुत बड़ा अभियान भारत सरकार ने शुरू किया है- विकसित भारत संकल्प यात्रा. इसमें भारत सरकार देश के हर गांव जाएगी, हर लाभार्थी से संपर्क करेगी. मेरे जो भाई-बहन अब तक सरकार की योजनाओं से वंचित हैं, अब सामने जाकर उनका हक उन्हें दिया जाएगा.

जा रही है कांग्रेस, आ रही भाजपाः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि पूरा राजस्थान कह रहा है- जा रही है कांग्रेस, आ रही है भाजपा. मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में तो कांग्रेस का डिब्बा गुल है अब राजस्थान की बारी है. मालूम हो कि इससे पहले 9 नवंबर को पीएम मोदी ने उदयपुर में चुनावी जनसभा का शंखनाद किया था. अब पीएम मोदी भरतपुर में जनसभा करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें - कन्हैया लाल की हत्या राजस्थान सरकार पर बड़ा दाग, किसने सोचा था रामनवमी और कांवड़ यात्रा पर बैन लगेगाः PM मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close