विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

Rajasthan Election 2023: सचिन पायलट का नाम तक नहीं लेना चाहते विजय बैंसला! आखिर कैसे टोंक में करेंगे सेंधमारी?

देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र में प्रचार का आगाज करने से पहले टोंक पंहुचने पर विजय बैंसला का भाजपा संगठन की तरफ से औपचारिक स्वागत फीका रहा और दो-चार कार्यकर्ता ही स्वागत में पंहुचे. इस स्वागत में जिलाध्यक्ष सहित भाजपा नेताओं का नही पंहुचना भी चर्चा का विषय बना.

Read Time: 3 min

टोंक विधायक सचिन पायलट (फाइल फोटो)

Rajasthan News: भारतीय जनता पार्टी के नए गुर्जर नेता और देवली-उनियारा से भाजपा प्रत्याशी विजय बैंसला (Vijay Bainsla) ने अपने चुनावी क्षेत्र में प्रचार की शुरुआत कर दी है. सोमवार को टोंक की जनता के बीच पहुंचे बैंसला ने दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस का जाना तय है, और भाजपा आ रही है. हालांकि इस दौरान जब सचिन पायलट (Sachin Pilot) का जिक्र आया तो वे कुछ भी बोलने से बचते नजर आए. 

पायलट का नाम तक नहीं लिया

टोंक में संवाददाताओं ने जब बैंसला से पूछा कि क्या वे सचिन पायलट का गढ़ कहे जाने वाले टोंक में गुर्जर समाज या आम मतदाताओं से भाजपा के समर्थन में वोट मांगेंगे? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि पार्टी के नेतृत्व में जो कार्य करने जरूरी होंगे वे करेंगे. उन्होंने पायलट का नाम लिए बिना कहा कि जो भी यहां से किसी भी समाज का व्यक्ति हो, भाजपा के टिकट लेकर आएगा, वह चुनाव जीतेगा. इस दौरान संवाददाताओं ने सचिन पायलट से जुड़े 7 अन्य सवाल भी बैंसला से पूछ डाले, लेकिन बैंसला ने एक बार भी न तो सचिन पायलट का नाम लिया, और न ही कोई प्रभावी जवाब दे पाए. लेकिन जब देवली-उनियारा में हो रहे विरोध को लेकर बैंसला से पूछा गया तो उन्होंने आग में घी डालने वाला दे दिया. उन्होंने कहा कि विरोध करने वालों में कोई कद्दावर नेता या व्यक्ति शामिल नहीं है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या ऐसे डैमेज कंट्रोल करेंगे बैंसला? हालांकि बैंसला ने विरोध पर घर में ही मामला निपटाने की बात कही. 

फीका सा रहा बैंसला का स्वागत

देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र में प्रचार का आगाज करने से पहले टोंक पंहुचने पर विजय बैंसला का भाजपा संगठन की तरफ से औपचारिक स्वागत फीका रहा और दो-चार कार्यकर्ता ही स्वागत में पंहुचे. इस स्वागत में जिलाध्यक्ष सहित भाजपा नेताओं का नही पंहुचना भी चर्चा का विषय बना, लेकिन गुर्जर समाज के युवाओं ने बैंसला का टोंक बाईपास पर स्वागत किया. उसके बाद विजय बैंसला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज से क्षेत्र में प्रचार करने निकले हैं जनता का समर्थन मिल रहा है. इस दौरान बैंसला ने राजस्थान में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने युवाओं के साथ धोखा किया  है. इस बार युवा सरकार को सबक सिखा देंगे. इसके बाद देवली क्षेत्र के गांवों में हाईवे पर विजय बैंसला का टोंक से लेकर देवली तक स्वागत किया गया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close