विज्ञापन
Story ProgressBack

Bharatpur: बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, पत्नी गीता भी साथ रहीं मौजूद

श्री बांके बिहारी जी मंदिर के महंत ने माला और सॉल पहनाकर सीएम भजल लाल शर्मा का स्वागत किया. दर्शन के बाद सीएम जनसुनवाई करेंगे.

Read Time: 3 min
Bharatpur: बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, पत्नी गीता भी साथ रहीं मौजूद

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) दो दिवसीय दौरे पर अपने गृह जिले भतरपुर (Bharatpur) आए हुए हैं. मंगलवार सुबह उन्होंने अपनी पत्नी गीता संग किले स्थित श्री बांके बिहारी जी मंदिर (Shri Bankey Bihari Ji Temple) में दर्शन व विधिवत पूजा-अर्चना की और प्रभु का आशीर्वाद प्राप्त किया.

सीएम शर्मा ने ट्वीट कर कहा, 'कृष्णाय वासुदेवाय हरये परमात्मने. प्रणत क्लेशनाशाय गोविन्दाय नमो नम:॥ आज भरतपुर किले स्थित मंदिर में श्री बांके बिहारी जी के दर्शन व विधिवत पूजा-अर्चना कर प्रभु का आशीर्वाद प्राप्त किया. कृपासिंधु, योगेश्वर भगवान श्रीकृष्ण राजस्थान परिवार पर अपनी अनुपम कृपा दृष्टि बनाए रखें तथा सभी को सुख-समृद्धि व खुशहाली प्रदान करें.'

इस दौरान सीएम काफी खुश नजर आए. मंदिर के महंत ने माला और सॉल पहनाकर सीएम भजल लाल शर्मा का स्वागत किया. इस दौरान स्थानीय लोगों की भारी भीड़ भी मौके पर नजर आई है. मंदिर में पूजा के बाद सीएम जनता से मिले. इस दौरान किसी ने उन पर फूलों की वर्षा की तो किसी ने तिलक लगाकर उनका स्वागत किया गया. किसी ने मुंह मीठा करवाया तो किसी ने अशाीर्वाद दिया. सीएम भजनलाल ने भी अपने क्षेत्र के लोगों को निराश नहीं किया और कई लोगों से हाथ मिलाया.

आपको बता दें कि मंदिर में दर्शन के बाद सीएम जनसुनवाई करेंगे और जनता की समस्या का मौके पर ही निपटारा करने की कोशिश करेंगे. इस दौरान जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर ही मौजूद रहेंगे, ताकि किसी भी समस्या पर तुरंत एक्शन लिया जा सके. इससे एक दिन पहले सीएम ने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठकर भी की थी, जिसमें कई जरूरी दिशा निर्देश दिए गए थे. इस दौरान सीएम ने अधिकारी यह सुनिश्चित करने के लिए कहा था कि किसी भी कार्यालय में आया कोई भी शख्स निराश वापस न लौटे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close