विज्ञापन
Story ProgressBack

'अपने वादों से पीछे हट गई कांग्रेस', तेलंगाना में राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का हमला

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी किशन रेड्डी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 3 mins
'अपने वादों से पीछे हट गई कांग्रेस', तेलंगाना में राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का हमला
भजन लाल शर्मा (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने तेलंगाना पहुंचे. उन्होंने  सिकंदराबाद में कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना में लोगों से वादाखिलाफी की है. विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने छह 'गारंटियों' को 100 दिनों में पूरा करने का वादा किया था, लेकिन सत्ता में आने के बाद पार्टी अपने वादों से पीछे हट गई और जनता को कोई राहत नहीं मिली.

'कांग्रेस के चरित्र से झूठ और कपट'

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में भी किसानों से कर्ज माफी का वादा किया था, लेकिन पूरा कभी नहीं किया. कांग्रेस के चरित्र में केवल छल-कपट और झूठ है. सीएम ने तेलंगाना के सिकंदराबाद में केन्द्रीय पर्यटन मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी जी किशन रेड्डी के समर्थन में आयोजित प्रवासी सम्मेलन को किया. 

उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऐसे अभूतपूर्व फैसले लिए हैं, जो कांग्रेस सपने में भी नहीं सोच सकती है. कश्मीर में धारा 370 को हटाना हो या अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य-दिव्य-नव्य मंदिर का निर्माण, ये केवल मोदी जी के नेतृत्व में ही हो सकता है. उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में आज भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है. 2027 तक हम विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएंगे.

'भाजपा को मिल रहा अपार समर्थन'

मुख्यमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में सरकार बदली है, कार्यशैली नहीं. पहले यहां बीआरएस ने राज्य के लोगों के हितों पर कुठाराघात किया. अब यहां कांग्रेस वादाखिलाफी कर जनता को छलने का काम कर रही है, पर जनता कांग्रेस के प्रपंच को समझ गई है और तेलंगाना की प्रगति के लिए भाजपा के महत्व को भी समझ गई हैं. यहां प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में भाजपा को अपार समर्थन मिल रहा है.

भजनलाल शर्मा ने कहा कि तेलंगाना का राजस्थानी समाज भी कंधे से कंधा मिलाकर बीजेपी को सशक्त कर रहा है. इन लोकसभा चुनावों में जनता के आर्शीवाद से नरेन्द्र मोदी प्रचण्ड बहुमत के साथ फिर से प्रधानमंत्री पद पर हैट्रिक लगाएंगे. उन्होंने कहा कि मोदी के मार्गदर्शन में राजस्थान की डबल इंजन की सरकार ने महज 3 महीनों में ऐसे फैसले लिए हैं, जिनका इंतजार हमारा प्रदेश दशकों से कर रहा था. 

'किशन रेड्डी के समर्थन में की जनसभा'

पूर्वी राजस्थान के 21 जिलों की लाइफलाइन ईआरसीपी परियोजना का क्रियान्वयन और यमुना जल समझौते पर एमओयू कर शेखावाटी अंचल को जल की आपूर्ति उपलब्ध करवाना, ये सब मोदी गारंटी में ही संभव है. उन्होंने कहा कि खनन और नकल माफिया और संगठित अपराध पर सख्त कार्रवाई करते हुए राजस्थान ने सुशासन का एक मॉडल स्थापित किया है. शर्मा ने प्रवासी राजस्थानियों से सिकंदराबाद लोक सभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी जी किशन रेड्डी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने कहा आह्वान किया.

यह भी पढें- बाड़मेर में लोकसभा चुनाव के लिए फिर होगा मतदान, ECI ने घोषित की नई तारीख

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अन्नपूर्णा रसोई योजना के कूपन वितरण में सामने आई बड़ी अनियमितता, 8 लाख से अधिक का जुर्माना वसूला
'अपने वादों से पीछे हट गई कांग्रेस', तेलंगाना में राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का हमला
CCTV cameras will be installed on India border with Pakistan in Rajasthan, Chief Secretary gave instructions to collectors
Next Article
राजस्थान में पाकिस्तान से लगती भारत सीमा पर लगेंगे CCTV कैमरे, मुख्य सचिव ने कलेक्टरों को दिये निर्देश
Close
;