विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली दौरे पर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, हरियाणा के मुख्यमंत्री से की मुलाकात

राष्ट्रपति भवन में होने वाले प्रधानमंत्री के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राजस्थान के सीएम रविवार को दिल्ली दौरे पर हैं.

दिल्ली दौरे पर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, हरियाणा के मुख्यमंत्री से की मुलाकात
भजनलाल शर्मा और नायाब सिंह सैनी

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को दिल्ली दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने हरियाणा भवन में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी से मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच गतिमान विकास कार्यों सहि जनकल्याण कारी विषयों पर चर्चा हुई है. 

हरियाणा CM से मिले भजनलाल शर्मा


मुलाकात के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक्स पर एक वीडियो शेयर किया. साथ उन्होंने लिखा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का हरियाणा भवन नई दिल्ली पहुंचने पर स्वागत किया. इस अवसर पर विभिन्न विषयों पर सार्थक संवाद किया.

बता दें कि नरेंद्र मोदी रविवार की शाम को सात बजे लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. राष्ट्रपति भवन में होने वाले शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए हरियाणा के सीएम और राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दिल्ली दौरे पर हैं.

CM शर्मा ने की जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक 

इससे पहले सीएम भजनलाल शर्मा ने रविवार को जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि  प्रदेश में जल जीवन मिशन के तहत सभी घरों को नल के माध्यम से स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाना सरकार का लक्ष्य है. इसके लिए प्रतिदिन के कार्यों का निर्धारण करते हुए अधिक से अधिक घरेलू नल कनेक्शन प्रदान करने की गति को बढ़ाया जाए ताकि राजस्थान जल जीवन मिशन में देश के अग्रणी राज्यों में शामिल हो सके.

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को मानव संसाधन वित्तीय प्रावधानों को लेकर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए. परियोजनाओं की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने 19 हजार 152 करोड़ रुपए की लागत की निविदाओं की कार्यवाही को आगामी दिनों में पूरा करते हुए इनके वर्क-ऑर्डर जारी करने के लिए निर्देशित किया.

यह भी पढ़ें- कौन हैं अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी? जो मोदी 3.0 कैबिनेट में हो सकते हैं नया चेहरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Giriraj Singh Jodhpur Visit: आज दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, यह रहेगा मिनट-टू-मिनट शेड्यूल
दिल्ली दौरे पर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, हरियाणा के मुख्यमंत्री से की मुलाकात
Suddenly the roadways bus coming to Jaipur started burning, there was panic among the passengers.
Next Article
Bus Fire Video: अचानक धू-धू कर जलने लगी जयपुर आ रही रोडवेज बस, सवारियों में मची अफरा तफरी
Close
;