विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Crime News: पार्किंग विवाद को लेकर किया जानलेवा हमला, घर में घुस कर की ताबड़तोड़ फायरिंग

मनीष ने एक गोली हेमराज पर भी चलाई जो उसके सीने में जाकर लगी. सीने में गोली लगते ही हेमराज जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद हमलावर मनीष अपने साथियों के साथ कार में सवार होकर जान से मारने की धमकियां देते हुए भाग गया.

Read Time: 4 min
Rajasthan Crime News: पार्किंग विवाद को लेकर किया जानलेवा हमला, घर में घुस कर की ताबड़तोड़ फायरिंग
AJMER:

Crime in Ajmer: अजमेर के किशनगढ़ में घर में घुसकर युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है. बीते रविवार की रात को गाड़ी में सवार बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में 16 वर्षीय हेमराज सैनी के सीने में गोली लगी है. 

किशनगढ़ के मोची मोहल्ले में फायरिंग की वारदात के बाद अफरा तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने घायल हेमराज को राजकीय वाई एन हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां उसकी हालत चिंताजनक होने के चलते उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया गया है. फायरिंग की सूचना मिलने पर गांधीनगर थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

मामूली से पार्किंग विवाद में चली गोली

मदनगंज-किशनगढ़ घर के पास पार्किंग के पुराने विवाद को लेकर एक युवक ने अपने साथियों के साथ रविवार रात को अपने पड़ोसी युवक को बंंदूक से गोली मार दी. गोली युवक के सीने में लगी है. वारदात के बाद हमलावर युवक और उसे साथी मौके से भाग गए. घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मनीष शर्मा और रूपाराम पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे. गांधीनगर थाना पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

घर से बाहर निकलते ही दागी 7-8 गोली 

गोलीबारी से घायल 16 वर्षीय हेमराज

गोलीबारी से घायल 16 वर्षीय हेमराज

किशनगढ़ के वार्ड संख्या-15 मालियों की ढाणी स्थित बृज विहार कॉलोनी निवासी हेमराज सैनी और मनीष सैनी के परिवारों के बीच लम्बे समय से पार्किंग को लेकर विवाद चल रहा था. इस विवाद केे चलते दोनों परिवारों के बीच कहासुनी भी हुई थी. पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि इसके बाद रात करीब 10.30 बजे मनीष सैनी अपने कुछ साथियों के साथ दो कारों में सवार होकर आया. इन कारों पर पुलिस वाहन के जैसे सायरन लगे हुए थे.

परिवार के सदस्यों ने हेमराज को लहूलुहान अवस्था में राजकीय यज्ञनारायण जिला चिकित्सालय पहुंचाया. उसकी हालत नाजुक होने पर उसे तत्काल अजमेर के JLN चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है.

फर्जी पुलिस सायरन वाली कार का प्रयोग कर किया हमला  

पुलिस सायरन की आवाज सुन कर हेमराज सैनी और बहन पूनम, बहन पूजा और माता मायादेवी घर के बाहर आ गए. यह देख मनीष गुस्सा हो गया और हेमराज और इनके परिवार के सदस्योंं से गाली गलौच करने लगा. इसी बीच मनीष ने बंदूक से ताबड़तोड़ सात-आठ फायर किए.

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की DVR की जब्त

वारदात के बाद किशनगढ़ से पुलिस अधिकारी मनीष और स्पेशल टीम के सदस्य मौके पर पहुंचे. वहीं सीसीटीवी कैमरे की सहायता से अपराधियों के पकड़ने के लिए DVR जब्त कर अपने साथ ले गए. सीओ मनीष ने बताया कि बाहुबली से पार्किंग विभाग को लेकर हेमराज और मनीष के बीच पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा है. इसकी वजह से इन दोनों के बीच पहले भी लड़ाई झगड़ा भी होता था. मगर आज मनीष में हेमराज के घर पहुंचकर फायरिंग की है. जिसमें  हेमराज घायल हुआ है. हेमराज का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close