विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Rajasthan Election 2023: रमेश बिधूड़ी का तंज 'कमजोर मुख्यमंत्री साबित हुए गहलोत, भ्रष्टाचारियों को देते हैं संरक्षण'

रमेश बिधुड़ी ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा महिला अत्याचार में पूरे भारत में राजस्थान नंबर 1 बना है. राजस्थान के मुख्यमंत्री कमजोर मुख्यमंत्री रहे और विधायकों को भ्रष्टाचार की खुली छूट दे रखी है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: रमेश बिधूड़ी का तंज 'कमजोर मुख्यमंत्री साबित हुए गहलोत, भ्रष्टाचारियों को देते हैं संरक्षण'
जनता को सम्बोधित करते बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में आगामी चुनाव को लेकर टिकट बंटवारे से उपजे विवाद को लेकर पार्टियां लगातार डैमेज कंट्रोल पर लगी हैं. इसी बीच भाजपा की पहली सूची में देवली उनियारा सीट से गुर्जर नेता विजय बैंसला को टिकट देने के विरोध को मैनेज करने का प्रयास कर रही है. टिकट का विरोध करने वाले पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर और घोषित प्रत्याशी विजय बैंसला एक साथ प्रेस वार्ता करते नजर आए. दोनों एक साथ होने का संदेश देते हुए भाजपा के जीत का दावा किया.

'भाजपा का कार्यकर्ता निस्वार्थ होता है'

ऐसे में यह उत्सुकता सबके मन में है क्या देवली-उनियारा में भाजपा ने राजेन्द्र गुर्जर को मना लिया है. पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर को साथ लेकर टोंक जिला प्रभारी रमेश बिधूड़ी मीडिया के सामने आए और देवली उनियारा के पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर के ईमानदारी की तारीफ करते हुए कहा, 'राजेन्द्र गुर्जर तन-मन से भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता रहे हैं ओर देवली-उनियारा की जनता की सेवा की है भाजपा का हर कार्यकर्ता निस्वार्थ कार्य करता है.'

गहलोत रहे कमजोर मुख्यमंत्री

रमेश बिधूड़ी ने आगे कहा कि महिला अत्याचार में पूरे भारत में राजस्थान नंबर 1 बना है. राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत सबसे कमजोर मुख्यमंत्री रहे और विधायकों को भ्रष्टाचार की खुली छूट दे रखी है. ऐसे में हम सब एक हैं और भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता एक जुट और निष्ठावान होता है. जबकि दूसरी पार्टियां कुछ परिवारों की बपौती बनकर रह गई है. रमेश बिधुड़ी ने कांग्रेस पर परिवारवाद की राजनीति का आरोप लगाया. वहीं उन्होंने कहा कि आज भी सबसे ज्यादा महिला सांसद भाजपा की हैं.

'बीजेपी ने मुझे सब कुछ दिया'

प्रेसवार्ता में पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर ने कहा कि पार्टी का सिपाही हूं, रही विरोध की बात तो कार्यकर्ताओ का विरोध था, सबको समझा दिया गया है, मैं और कार्यकर्ता पार्टी के साथ हैं.  राजेन्द्र गुर्जर ने कहा कि पार्टी ने मुझे सब कुछ दिया है मेरे जैसे साधारण कार्यकर्ता को 2013 में देवली-उनियारा में टिकिट दिया और मैं विधायक बना यह सब भारतीय जनता पार्टी की बदौलत ही संभव हुआ है.

देवली उनियारा से भाजपा के प्रत्याशी विजय बैंसला ने इस डैमेज कंट्रोल के बाद कहा कि पिछले पांच सालों में राजस्थान में युवाओं के साथ खिलवाड़ हुआ है. देवली-उनियारा भी इससे अछूता नहीं रहा है. हालात बदतर हैं ऐसे में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से राजस्थान में सरकार बनाएगी.

यह भी पढ़ें- टोंक विधानसभा में आमने-सामने आए बिधूड़ी बंधु, क्या खतरे में है सचिन पायलट की सीट?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close