विज्ञापन
This Article is From Nov 18, 2023

Rajasthan Election 2023: भाजपा के पास नहीं है कांग्रेस सरकार के कामों की काट : खेड़ा

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के पास राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कामों की कोई काट नहीं है.

Rajasthan Election 2023: भाजपा के पास नहीं है कांग्रेस सरकार के कामों की काट : खेड़ा
प्रेस को सम्बोधित करते पवन खेड़ा
जयपुर:

राजस्थान विधानसभा चुनाव में नेताओं की जुबानी जंग जारी है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के पास राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कामों की कोई काट नहीं है. साथ ही, उन्होंने विश्वास जताया कि राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी.

कांग्रेस के मीडिया एवं पब्लिसिटी विभाग के अध्यक्ष खेड़ा ने यहां मीडिया से कहा, भाजपा के जो केंद्रीय नेता राजस्थान आ रहे हैं उनके पास राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार द्वारा जनता को दी गई गारंटियों के विरुद्ध बोलने के लिए कुछ नहीं है इसलिये वे केवल हिन्दू-मुस्लिम पर बोलकर चले जाते हैं.

खेड़ा ने कहा, राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने पांच सालों में जो जनकल्याणकारी कार्य किये हैं उनकी काट भाजपा के पास नहीं है, उसका जवाब देने की हिम्मत एवं हैसियत भाजपा नेताओं में नहीं है.

पार्टी के बयान के अनुसार खेड़ा ने कहा, कई केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के मुख्यमंत्री राजस्थान आये लेकिन एक ने भी विकास की बात नहीं की, जबकि कांग्रेस गर्व के साथ कहती है कि राजस्थान में विकास के नये आयाम स्थापित कर उसने देश को नया विकास का मॉडल दिया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा दिये गये विकास के मॉडल पर गर्व है तथा इस मॉडल पर यदि कोई चर्चा करना चाहे तो उसे चुनौती है कि वह सामने आये.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: चुनावी सभा में नड्डा ने क्यों कहा, 'कांग्रेसियों ने न धरती छोड़ी, न पाताल छोड़ा..'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan Election 2023: भाजपा के पास नहीं है कांग्रेस सरकार के कामों की काट : खेड़ा
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close