विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2023

राजस्थान चुनावः मेनिफेस्टो के लिए BJP का ‘सुझाव आपका-संकल्प हमारा’ अभियान कल से होगा शुरू

जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में बुधवार को दोपहर एक बजे ‘सुझाव आपका-संकल्प हमारा’ बीजेपी का लॉन्चिंग कार्यक्रम आयोजित होगा. 51 रथों द्वारा आमजन से संकल्प पत्र के लिए सुझाव मांगे जाएंगे. इस अभियान को शुरू करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कल जयपुर आएंगे.

Read Time: 3 mins
राजस्थान चुनावः मेनिफेस्टो के लिए BJP का ‘सुझाव आपका-संकल्प हमारा’ अभियान कल से होगा शुरू
‘सुझाव आपका-संकल्प हमारा’ अभियान को लेकर जानकारी देते केंद्रीय मंत्री.
Jaipur:

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी इन दिनों अपनी तैयारियों को लेकर जुटी हुई है. इसी के मद्देनजर राजस्थान बीजेपी बुधवार को एक नए अभियान की शुरुआत करने जा रही है. ‘सुझाव आपका-संकल्प हमारा' (Sujhav Aapka-Sankalp Hamara) नामक इस अभियान में पार्टी जनता से सुझाव मांगेगी और यह अभियान 20 दिन तक चलेगा. फीडबैक के लिए एक टोल फ्री नंबर और वेबसाइट भी जारी किया जाएगा.

भाजपा प्रदेश कार्यालय पर कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान कहा कि भाजपा संकल्प पत्र समिति द्वारा जनता के सुझाव एकत्रित करने के लिए ‘सुझाव आपका-संकल्प हमारा' नाम से एक आऊटरीच कार्यक्रम बनाया है. इस कार्यक्रम की लॉचिंग भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में दोपहर एक बजे करेंगे. इस दौरान जेपी नड्डा प्रदेश के अलग-अलग जगहों के लिए 51 रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

जनसहभागिता के तहत चलाए जा रहे इन रथों के साथ जिला संयोजक और संकल्प पत्र समिति के सह-संयोजक रहेंगे. इन रथों में आकांक्षा पेटी भी रखी जाएगी. जिसमें लोग अपने लिखित सुझाव दे सकते हैं.

अर्जुनराम मेघवाल

कानून मंत्री

मेघवाल ने कहा जिला मुख्यालयों और तहसील स्तर पर जाकर आमजन से संकल्प पत्र के संबंध में सुझाव लिए जाएंगे. यह कार्यक्रम 20 दिन का होगा, जिसमें समाज के सभी वर्गों से सुझाव लिए जाएंगे. इसमें मजदूर से लेकर, व्यापारी, उद्योगपति, रिक्शाचालक और किसान सभी के सुझाव लिए जाएंगे.

इसके अलावा संकल्प पत्र में प्रबुद्धजनों से भी सुझाव लिए जाएंगे, चाहे वह पत्रकार कल्याण की बात हो या कर्मचारी कल्याण की समाज के सभी वर्गों से सुझाव लिए जाएंगे. कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक टोल फ्री नंबर और वेबसाइट भी जारी करेंगे.

सुझाव के लिए ई-मेल, वाटसएप्प, मैसेज के जरिये भी लोग अपने सुझाव भेज सकते हैं. इसके बाद एकत्रित सभी सुझावों के आधार पर भाजपा अपना मजबूत संकल्प पत्र तैयार करेगी. इस दौरान भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. अल्का सिंह गुर्जर, प्रदेष मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ, प्रदेश प्रवक्ता पंकज मीणा मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार पर फिर बरसे गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले- 'उसे भगवान भी माफ नहीं करेंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Yoga Day 2024: राजस्थान के सभी जिलों में योग दिवस पर होंगे कई आयोजन, देखें और मंत्री कहां करेंगे योगाभ्यास
राजस्थान चुनावः मेनिफेस्टो के लिए BJP का ‘सुझाव आपका-संकल्प हमारा’ अभियान कल से होगा शुरू
Rajasthan weather good news for monsoon rain will soon know when will enter in state
Next Article
Rajasthan weather: राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच सुकून की खबर, जल्द होगी बारिश; जानें कब आएगा मानसून
Close
;